October 7, 2022, 6:24 am

इन सोसायटी में सुविधाओं के लिए लोगों का प्रदर्शन, अजनारा ली गार्डन के धरने का 86वां दिन

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 28, 2022

इन सोसायटी में सुविधाओं के लिए लोगों का प्रदर्शन, अजनारा ली गार्डन के धरने का 86वां दिन

Ajnara Le Garden strike continue: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स, अजनारा ली गार्डन सोसाइटी (Ajnara Lee Garden Society) और व्हाइट आर्किड सोसायटी में निवासियों ने सुविधाओं व रजिस्ट्री के मद्दे को लेकर रविवार को प्रदर्शन किया.  अजनारा ली गार्डन सोसाइटी (Ajnara Lee Garden Society) के धरने को 86वां दिन हो चुकें हैं. अजनारा ली गार्डन सोसाइटी के लोगों ने बुलडोजर के साथ प्रदर्शन किया और मनमानी पर रोक लगाने की मांग की.

ग्रेनो वेस्ट स्थित व्हाइट आर्किड सोसायटी के लोगों ने सोसायटी के गेट पर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया. उनका आरोप था कि सोसायटी के एक टावर की अभी तक ऑक्युपेंसी सर्टिफिकेट भी नहीं आई है, जिसकी वजह से रजिस्ट्री अटकी पड़ी है. आरोप है कि बिल्डर उनसे मनमानी तरीके से चार्ज ले रहा है. साथ ही बिल्डर मनमानी तरीके से मेंटेनेंस और दूसरी सुविधाओं को देने के लिए अवैध तरीके से चार्ज ले रहा है. मेंटेनेंस चार्ज अब तक 2.75 पैसे कर दिया है. 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के मूर्ति चौक पर अजनारा बिल्डर के खिलाफ प्रशासन के बुलडोजर को चलाने की मांग करते हुए अजनारा होम्स और अजनारा ली गार्डन सोसाइटी के लोगों ने प्रदर्शन किया. साथ ही लोगों ने रेरा, प्राधिकरण और नेताओं की अनदेखी के खिलाफ नारे लगाएं.

पढ़ें: BJP सांसद महेश शर्मा के नाम से ठगी, केरल के बड़े अधिकारी सहित कई को लगाया चूना

बता दें कि, अजनारा होम्स में कई सप्ताह से धरना चल रहा है. वहीं, अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में रविवार को धरने के 85वां दिन था, लोगों ने बताया कि मूलभूल  सुविधाओं के लिए लोग परेशान है. फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो पाई है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.