April 19, 2024, 11:46 am

इस सोसाइटी में सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, बहानेबाजी से बाज आओ मेनटेनेंस एजेंसी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 3, 2022

इस सोसाइटी में सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, बहानेबाजी से बाज आओ मेनटेनेंस एजेंसी

Protest against builder in Supertech EcoVillage One society: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सुपरटेक इकोविलेज वन (Supertech EcoVillage One) में आज एक बार फिर रेजिडेंट ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया. रेजिडेंट्स का आरोप है कि मोटी रकम मेंटेनेंस के तौर पर वसूले जाने के बाद भी सोसाइटी की मेंटेनेंस एजेंसी सुविधाओं और सिक्योरिटी पर ध्यान नहीं दे रही है.

आरोप है कि सुपरटेक इको विलेज 1 की कंस्ट्रक्शन क्वालिटी और सिक्योरिटी बहुत ही बेकार है. सोसाइटी के अंदर ओपन शॉप, फायर फाइटिंग सिस्टम, ओपन वायर, एसटीपी, लिफ्ट और बाकी मुद्दों को लेकर कई बार सुपरटेक और मेंटेनेंस एजेंसी को आगाह किया गया है. इन मुद्दों के बाबत थाने में भी कंप्लेंट की गई है. इसके बावजूद यहां कोई ध्यान नहीं दिया जाता. यही वजह है कि आज रेजिडेंट्स इन मांगों को लेकर एक बार फिर सड़क पर उतरे. सोसायटी की मेंटेनेंस एजेंसी बार-बार निवासियों से इन मुद्दों पर उचित कार्यवाही की बात तो कहती है लेकिन अब तक दावे खोखले साबित हुए हैं. इतना ही नहीं सोसाइटी के अंदर कमर्शियल एक्टिविटीज भी अचानक से बढ़ गई है.

पढ़ें: दिल्ली से गुरुग्राम के बीच का सफर होगा आसान, डिप्टी सीएम ने बेनिटो जुआरेज अंडरपास का किया उद्घाटन

बता दें कि, सुपरटेक इकोविलेज वन में पिलर में दरार आने के बाद निवासियों में पहले ही हड़कंप मच गया है. सुरक्षा को लेकर लोग डरे सहमे हैं. वहीं अब दूसरी ओर इस तरह की कमर्शियल एक्टिविटीज और साथ ही साथ सुरक्षा में सेंध चिंता की कारण बनी हुई है. इसके पहले इकोविलेज 2 सोसाइटी में भी दो बच्चे ओपन shaft से नीचे गिर गए थे. जिसके बाद सुपर टेक मेंटेनेंस और सुपर टेक मैनेजमेंट दोनों पर सवाल खड़े हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.