March 28, 2024, 9:13 pm

प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी में शेयर की 22 साल पुरानी तस्वीर, रणवीर सिंह ने कर दिया ये कमेंट…

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 10, 2022

प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी में शेयर की 22 साल पुरानी तस्वीर, रणवीर सिंह ने कर दिया ये कमेंट…

Priyanka Chopra shared her 22 years old bikini picture: सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड (Hollywood) सेलेब्स अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरों (Thorwback Pic) को शेयर करते हैं. इन तस्वीरों के जरिए न सिर्फ वो अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हैं बल्कि फैंस के साथ शेयर कर उन्हें भी सरप्राइज कर देते हैं. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Global Star Priyanka Chopra) बॉलीवुड में कम दिखाई देने के बाद भी लगातार सुर्खियों में हैं. कभी वह अपने आउटफिट तो कभी अपने विदेशी प्रोजेक्ट से चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों वह बुलगारी कंपनी की ज्वैलरी को प्रमोट करती दिख रही हैं.

हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपनी 22 साल पुरानी तस्वीर को सोशल मीडिया शेयर किया है. ये तस्वीर तब की है, जब वह 18 साल की हुआ करती थीं. उनकी ये तस्वीर देखने के बाद उनके खास दोस्तों के साथ फैंस भी तस्वीर पर कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपना 22 साल पुराना बीच से बिकिनी में फोटोशूट शेयर किया है. उन्होंने अपने फोटो शेयर कर लिखा है, ‘सिरसा नवंबर 2000, पेश कर रही हूं अपना 18 साल पुराना स्मोल्डर’. प्रियंका चोपड़ा को इस तस्वीर में पहचान पाना मुश्किल है. बीते 22 सालों में प्रियंका चोपड़ा की सूरत बहुत बदल चुकी है. अब प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर पर फैंस समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स इसे लाइक कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर पर रणवीर सिंह ने लिखा, ब्रुह्ह्ह’. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आप इसमें एक्ट्रेस भाग्यश्री की तरह लग रही हो, पता नहीं क्यों. सामने आई तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा बिकिनी हैं और हाथों में काले रंग की चूड़ियां पहनी हुई है. प्रियंका ने बालों को खुला रखा है और माथे पर बिंदी भी लगा रखी है.

पढ़ें: tusyana land scam: तुस्याना भूमि घोटाला की जांच शुरू, इस कमेटी का हुआ गठन

इस तस्वीर में 18 साल की प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर मासूमियत साफ झलक रही है. वह बीच किनारे पेड़ के सहारे पोज देती दिख रही हैं. वक्त के साथ प्रियंका चोपड़ा का लुक बदला है. प्रियंका ने साल 2000 में फिल्म ‘द हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी रचाई थी. कपल इसी साल जनवरी में सरोगेसी से एक बेटी का पेरेंट्स बना है. बेटी का नाम माल्ती मैरी जोनास है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.