March 28, 2024, 6:24 pm

प्रिंसिपल ने की छात्रा से गंदी बात, 9वीं की छात्रा को बुला रहा था अकेले में

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 14, 2022

प्रिंसिपल ने की छात्रा से गंदी बात, 9वीं की छात्रा को बुला रहा था अकेले में

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) के एक गवर्मेंट स्कूल के प्रिंसिपल का अश्लील ऑडियो सामने आया है। जिसमें वो 9वीं क्लास की छात्रा को अकेले बुला रहा है। ऑडियो का पता लगने पर प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया।

आखिर क्या था उस ऑडियो में
बात दें, जिस ऑडियो की हम बात के रहे है वो 4.41 मिनट का है। ऑडियो में छात्रा ने प्राचार्य को फोन किया। कॉल रिसीव होते ही सबसे पहले छात्रा ने अपना परिचय दिया। कहा- सर आप उस दिन की बात किसी से मत बताइएगा। नहीं तो मेरे घर में दिक्कत हो जाएगी। आप जहां बुलाएंगे मैं आ जाऊंगी। आप बताइए स्कूल में मिलेंगे या बाहर। प्लीज सर, किसी से मत बताइएगा। नहीं तो मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। ऑडियो में आरोपी प्रिंसिपल बार-बार उसे स्कूल में ही किस बहाने से अपने ऑफिस में आने को कह रहा था।

यह भी पढ़ें:- नाबालिग के साथ डेढ़ महीने तक किया दुष्कर्म, मासूम खौफ में https://gulynews.com/minor-raped-for-one-and-a-half-months-firstly-she-was-missing-then-raped/

किस बात से डरी थी छात्रा
असल में, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मार्तंड-2 पढ़ने वाली छात्रा को प्रिंसिपल अमरेश सिंह ने फोन पर बात करते हुए CCTV में देख लिया, इसी के बाद से वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। प्रिंसिपल कहीं घर पर ना कह दे इस बात से डरी हुई थी छात्रा। क्योंकि प्रिंसिपल के पास वीडियो या ऑडियो दोनों था। जिससे वह छात्रा को ब्लैकमेल किया करता था।

छात्र संगठन की जांच के बाद हुआ सस्पेंड
बात दें, छात्र संगठनों ने ऑडियो की शिकायत डीईओ और जेडी से की। इसके बाद ऑडियो की जांच की गई। रिपोर्ट के आने के बाद प्रिंसिपल को 13 अप्रैल को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-  15 साल की लड़की का किया दरिंदगी से गैंगरेप https://gulynews.com/15-year-old-gets-gangraped-in-bhojpur-bihar/

Leave a Reply

Your email address will not be published.