February 1, 2023, 9:57 pm

Noida police: नोएडा पुलिस के इस काम से हर जगह हो रही तारीफ, पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर किया ये काम

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 6, 2023

Noida police: नोएडा पुलिस के इस काम से हर जगह हो रही तारीफ, पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर किया ये काम

Noida police: भगवान कभी भी किसी रूप में आपकी मदद के लिए आ सकते है, ये उदाहरण पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (Police Commissioner Laxmi Singh)ने  पेश किया है. दरअसल,ग्रेटर नोएडा (Noida news) में 31 दिसंबर की शाम एक हादसा हुआ. जहां एक कार ने सर्विस रोड से घर जा रहे तीन स्टूडेंट को जोरदार टक्कर मारी दी थी. जिसमें तीनों घायल हो गए. जिनमें से एक बीटेक की स्टूडेंट की हालत ज्यादा गंभीर थी, जिसको देखते हुए उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया. जिसके बाद वह कोमा में चली गई. इलाज में उसकी मदद के लिए पुलिस कमिश्नरेट, गौतमबुद्ध नगर के सभी पुलिसकर्मी 1 दिन का वेतन देंगे. यह राशि करीब 10 लाख रुपये है.

क्या था पूरा मामला ?

मामला ग्रेटर नोएडा का है, जहां 31 दिसंबर की देर शाम लगभग 9 बजे जीएनआईओटी कॉलेज की बीटेक फाइनल ईयर की स्टूडेंट बिहार के पटना निवासी स्वीटी, जीएनआईओटी कॉलेज की थर्ड ईयर की स्टूडेंट अरुणाचल प्रदेश निवासी हरसोनी डोडा और शारदा यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट मणिपुर निवासी अजनबा सेक्टर अल्फा 2 बस स्टैंड से सर्विस रोड पर सेक्टर डेल्टा के लिए जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी. तीनों स्टूडेंट घायल होकर वहीं गिर गए. कार सवार मौके से फरार हो गया.

हादसे में घायल अन्य दो छात्रों की हालत ठीक

एक्सीडेंट के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल तीनों स्टूडेंट को नजदीकी कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर बिहार की रहने वाली स्वीटी की स्थिति नाजुक बनी हुई है. इलाज के दौरान स्वीटी कोमा में चली गई है. वहीं उसके दो अन्य साथी अजनबा और हरसोनी डोडा की स्थिति सामान्य है.

ये भी पढ़ें-

Ayodhya Ram Mandir: इस रंग की होगी रामलला की मूर्ति, 35 फीट की दूरी से भक्त कर सकेंगे दर्शन

कमिश्नर के निर्देश पर मदद करेंगे पुलिसकर्मी

सड़क हादसे में घायल हुई स्वीटी कुमारी के इलाज के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (Police Commissioner Laxmi Singh) के निर्देश पर सभी पुलिसकर्मी 1 दिन का वेतन देंगे. सभी पुलिसकर्मियों के 1 दिन का वेतन लगभग दस लाख रुपए होगा. यह दस लाख रुपये स्वीटी कुमारी के इलाज के लिए दिए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.