November 29, 2022, 6:27 am

गर्लफ्रेंड पर एसिड अटैक। प्रेमी को पुलिस ने गोली मार किया लंगड़ा। शक बनी बड़ी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 16, 2022

गर्लफ्रेंड पर एसिड अटैक। प्रेमी को पुलिस ने गोली मार किया लंगड़ा। शक बनी बड़ी वजह

police shot man who attacked his girlfriend with acid: नोएडा में गर्लफ्रेंड (Girlfriend) पर एसिड (acid) फेंकने वाले आरोपी और पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली आरोपी के पैर पर लग गई. जिससे आरोपी भाग नहीं पाया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी सेंट्रल हरीश चंद ने इसकी पुष्टि की.

बता दें कि, गुरुवार रात मामूरा सेक्टर-66 रामदास ढाबे के पास आरोपी विकास ने अपनी प्रेमिका पर एसिड डाला और वहां से भाग गया. एसिड के कारण महिला बुरी तरह झुलसी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से बदायूं का रहने वाला विकास मामूरा गांव में रह रहा था. उसका सेक्टर 63 के गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाली महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी विकास को महिला पर शक था कि वह किसी और व्यक्ति से भी बात करती है. बीती रात करीब 9 बजे आरोपी विकास ने अपनी प्रेमिका को रामदास ढाबे के पास बुलाया और बातचीत के दौरान ही उस पर एसिड फेंक दिया.

पढ़ें: अमेरिका के ठगों ने नोएडा के व्यापारी से की इतने लाख की ठगी, जांच में पुलिस

सूचना मिलने के बाद फेज 3 थाना पुलिस ने विकास की धरपकड़ के लिए दबिश देनी शुरू कर दी और 16 घंटे बाद ही आरोपी और पुलिस की मुठभेड़ हो गई. आरोप है कि विकास ने पुलिस पर गोली चला दी, जिसके बाद पुलिस ने उसके पैर पर गोली मारने के बाद उसे पकड़ लिया.

फेज 3 थाना प्रभारी विवेक द्विवेदी के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी ट्रक ड्राइवर है. पिछले 3 साल से गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाली महिला से संपर्क में था. आरोपी के पास से एक बाइक भी बरामद हुई है. आरोपी विकास से पूछताछ की जाएगी कि आखिर एसिड  कहां से खरीदा था. जिसके बाद दुकानदार पर भी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.