February 6, 2023, 3:16 am

Noida crime: करोड़ों की चोरी करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, मुठभेड़ के दौरान तीन को लगी गोली

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 15, 2022

Noida crime: करोड़ों की चोरी करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, मुठभेड़ के दौरान तीन को लगी गोली

Noida crime:  ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक सोसायटी में करोड़ों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार शातिर चोरों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है. बदमाशों के पास से हथियार, कार, सोने चांदी के जेवर और नकदी बरामद हुई है.

क्या था मामला ?

आपको बता दें कि, 25 नवंबर को आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी (Amrapali Leisure Valley Society) में चोरी की घटना हुई थी. इस घटना के खुलासे के लिए कई टीमें काम कर रही थी. जांच के दौरान राहुल, राजीव, बंटी और राजन के नाम सामने आए थे. पुलिस को जानकारी मिली की आम्रपाली लेजर वैली में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं. जानकारी के आधार पर पुलिस ने एसीई सिटी के पास एक एसयूवी कार को रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखकर बदमाश भाग निकले. पीछा करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जवाबी मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जबकि एक बदमाश भाग गया.

मुठभेड़ में राजन, राजीव तोमर, बंटी को गोली लगी है, भागे  बदमाश राहुल चौहान को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने लेजर वैली सोसायटी में चोरी की घटना को अंजाम देना की बात कबूली है.

ये भी पढ़ें-

Noida top news: नोएडा की सोसायटियों में रोजाना लिफ्ट में फंसने की होती है घटनाएं, जिम्मेदार नहीं उठा रहें जिम्मेदारी

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने रैकी के बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया था. घर में रखी तिजोरी का लॉक न खुलने पर वह उसे अपनी स्विफ्ट गाड़ी में लादकर ले गए थे. दिल्ली में उन्होंने तिजोरी का लॉक गैस कटर से काटकर उसमें रखी नगदी व आभूषण निकालकर बेच दिये थे. इनके पास से तमंचे कारतूस, चोरी किए गए सोने चांदी के जेवर व 57 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.