December 9, 2022, 12:47 am

Police case on Anurag Bhadoria: सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ केस दर्ज, तलाश में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 14, 2022

Police case on Anurag Bhadoria: सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ केस दर्ज, तलाश में पुलिस

 Police case on Anurag Bhadoria: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपित समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (SP spokesperson Anurag Bhadoria) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. अनुराग भदौरिया के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है.

https://gulynews.com  की जानकारी के अनुसार आरोपित को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. आरोपित के संभावित ठिकानों पर दबिश जारी है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. रविवार देर रात तक पुलिस की छापेमारी जारी रही. माना जा रहा है कि पुलिस अनुराग भदौरिया के करीब है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी.

बता दें कि, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने शुक्रवार दोपहर में एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी. आरोप है कि सीएम योगी के अलावा अनुराग ने ब्रह्मलीनमहंत अवेद्यनाथ के बारे में भी अभद्र बातें कही थीं. आरोपित के बयान से लोगों में आक्रोश है.

पढ़ें: https://gulynews.com/ban-on-production-of-five-medicines-of-patanjali/

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने हजरतगंज कोतवाली में अनुराग के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. इसके बाद शनिवार को अनुराग के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई. उन्होंने कहा गोरक्ष पीठ करोड़ों हिंदुओ की आस्था का महत्वपूर्ण केंद्र है. धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने व ठेस पहुंचाने की दृष्टि से सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ व उनके गुरु ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की है.

पुलिस ने अनुराग भदौरिया के इंदिरानगर स्थित आवास पर भी दबिश दी, लेकिन वह घर पर नहीं मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published.