March 29, 2024, 1:03 pm

Prostitution in Gurugram: ऑनलाइन चल रहा था देह व्यापार का धंधा, Whatsapp पर होती थी डील, भंडाफोड़

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday February 7, 2023

Prostitution in Gurugram: ऑनलाइन चल रहा था देह व्यापार का धंधा, Whatsapp पर होती थी डील,  भंडाफोड़

Prostitution in Gurugram: गुरुग्राम (Gurugram breaking news) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. गुरुग्राम के सेक्टर-40 में पुलिस ने व्हाट्सएप के माध्यम से देह व्यापार (prostitution) चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने रेड कर देह व्यापार में शामिल दो लड़कियों और एक दलाल को पकड़ा है. आरोपी दलाल व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर ग्राहकों से रेट तय कर लेता था और कैब के जरिए ग्राहकों के पास लड़कियां भेजता था. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें ही जमानत दे दी है.

व्हाट्सएप के जरिए चलता था रैकेट 

पुलिस ने सूचना के आधार पर सेक्टर-30 के जलवायु विहार में रेड की थी. यहां से एक कैब में मौजूद दो लड़कियों को पकड़ा गया. पकड़ी गई लड़कियों में से एक पश्चिम बंगाल की रहने वाली है, जबकि दूसरी उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. साथ ही पुलिस ने एक दलाल को भी पकड़ा है. आरोपी दलाल की पहचान गांव तिघरा के रहने वाले प्रकाश चौधरी के रूप में हुई. पूछताछ में सामने आया कि आरोपी व्हाट्सएप के जरिए पूरे रैकेट को चला रहा था.

ये भी पढ़ें-

Surat dog attack: आवारा कुत्ते ने 24 घंटे में 7 लोगों को काटा, 5 साल की बच्ची को लोगों ने ऐसे बचाया

आरोपी व्हाट्सप पर ही ग्राहकों से डील करता था और कैब के जरिए वह लड़कियों को ग्राहकों तक भेजता था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह करीब एक हफ्ते से यह धंधा कर रहा है. मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें थाने से ही जमानत दे दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.