October 4, 2022, 2:30 am

ताने से परेशान युवक ने अपने ही रिश्तेदार की ली जान, CCTV में कैद हुई घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 14, 2022

ताने से परेशान युवक ने अपने ही रिश्तेदार की ली जान, CCTV में कैद हुई घटना

police arrested accused in murder case in delhi: दिल्ली के आईपी स्टेट इलाके में एक युवक ने अपने ही साढ़ू की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. हमलवार ने मृतक के पिता को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. मृतक की पहचान 32 वर्षीय फरमान के रूप में की गई है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी राजकुमार सहित उसके साथी को हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार मीरदर्द रोड निवासी 32 वर्षीय फरमान की शादी दो साल पहले पड़ोस में रहने वाली आलिया से हुई थी. आलिया की बहन सबरीना ने पड़ोस में रहने वाले राजकुमार से एक साल पहले शादी की थी. फरमान और राजकुमार दोनों ही बाइक मकैनिक थे. फरमान और उसके पिता इदरीस आये दिन आलिया और सबरीना को ताने मारते थे. उन्होंने आलिया को भी घर से निकाल दिया था. दोनों पिता पुत्र राह चलते राजकुमार को अपशब्द कहते थे.

पढ़ें: गाजियाबाद में जानलेवा गर्मी से179 बुजुर्गों की मौत, इतने अस्पताल में भर्ती

रविवार रात को फरमान ने आलिया की पिटाई कर दी. इसकी जानकारी जब राजकुमार को मिली तो वह चाकू लेकर फरमान की हत्या करने के लिए चल पड़ा. घर के पास ही उसने फरमान पर चाकू से वार कर दिए. इसी दौरान इदरीस भी बेटे को बचाने पहुंचा. इस पर राजकुमार ने इदरीस पर भी चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने हत्या व हत्या प्रयास की धारा में एफआईआर दर्ज की. इंस्पेक्टर गणेश यादव की टीम ने छापा मारकर हरिद्वार से राजकुमार और उसके साथी पप्पू को गिरफ्तार कर लिया. राजकुमार ने पुलिस को बताया कि बार-बार ताना देने के चलते उसने यह हत्या की है. पुलिस से बचने के लिए वह नेपाल भागने की फिराक में था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.