April 25, 2024, 2:58 pm

Omicron सोसायटी में पुलिस का छापा, 4 विदेशी लड़कियों समेत 9 लोग गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 3, 2022

Omicron सोसायटी में पुलिस का छापा, 4 विदेशी लड़कियों समेत 9 लोग गिरफ्तार

Police raid on rave party in noida: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बीती रात को ओमिक्रोन-1 में एक रेव पार्टी (rave party) पर छापा मारकर 4 अफ्रीकी महिलाएं समेत आठ विदेशी लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक इंडियन युवक भी मौके से पकड़ा गया है. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब, बीयर, गांजा और नशीला पाउडर बरामद किया है. जिस समय पुलिस ने मौके पर जाकर छापा मारा, उस समय इन लोगों ने खूब हंगामा किया. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दादरी थाना पुलिस ने गांव मथुरापुर स्थित ओमीक्रोन-1 सोसायटी के फ्लैट बी-40 पर छापा मारकर 4 अफ्रीकी महिलाएं समेत आठ विदेशी लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से 4 अफ्रीकी पुरुष हैं. एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि कोतवाली दादरी को सूचना मिली थी कि सोसायटी के फ्लैट बी-40 पर कुछ लोग पोस्टर लगाकर एक रिहायशी मकान में पार्टी आयोजित कर रहे हैं और हंगामा कर रहे है. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

पढ़ें: न्यूज चैनल के बाहर हंगामा करने वाली 2 महिला समेत 19 नेताओं पर FIR, इस पार्टी से है संबंध

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि इस सूचना पर एसीपी थर्ड दादरी और दादरी के थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां पर अफ्रीकी मूल की 3 महिलाए समेत आठ विदेशी नागरिकों और एक भारतीय नागरिक मौके से हिरासत में लिया गया. वहां जब कमरों की जांच की गई तो गैर प्रांतीय 28 बोतल व्हिस्की, 171 टीन बीयर और 380 ग्राम अवैध गांजा, 710 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद बरामद हुआ. पूछताछ पर इन लोगों ने अवैध रूप से इस पार्टी का आयोजन करने की बात स्वीकार की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.