December 9, 2022, 1:02 am

Police Arrested hawala businessmen: पुलिस ने दो करोड़ कैश के साथ पकडे़ 8 हवाला कारोबारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 11, 2022

Police Arrested hawala businessmen: पुलिस ने दो करोड़ कैश के साथ पकडे़ 8 हवाला कारोबारी

Police Arrested hawala businessmen: नोएडा के सेक्टर 58 इलाके में डील करने के लिए आए आठ हवाला कारोबारियों को पुलिस ने 2 लग्जरी गाड़ियों के साथ पकड़ा है. इन लोगों से पुलिस ने करीब दो करोड़ रुपये कैश भी बरामद किया है. आरोपियों की गाड़ी से कैश के अलावा सरकारी डिपार्टमेंट की मोहरें भी मिली हैं.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर 58 इलाके में पुलिस ने 2 लग्जरी गाड़ियों से 8 आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 55 में कुछ लोग हवाला कारोबार (Police Arrested hawala businessmen) के नाम पर एक डील करने आ रहे हैं और इनके पास भारी मात्रा में कैश है.  इसकी सूचना पर पुलिस की टीम ने सेक्टर 55 से 8 हवाला कारोबारियों (hawala traders) को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें: https://gulynews.com/urfi-javed-bandage-dress/

आरोपियों की पहचान अहमदाबाद निवासी जयंतीभाई, उस्मानपुर दिल्ली निवासी संदीप शर्मा, मदनगीर निवासी विनय कुमार, पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना निवासी अभिजीत हाजरा, सेक्टर 56 निवासी रोहित जैन, पुरानी दिल्ली निवासी विपुल, मुंबई निवासी मीनेश शाह और इंदौर निवासी अनुज के रूप में हुई है. उनके पास से तीन कारें बरामद की गई हैं  जिनसे भारी मात्रा में कैश बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि इन आरोपियों के पास से करीब दो करोड़ रुपए बरामद हुए हैं.

https://gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार अभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. बरामद कैश को लेकर आयकर विभाग को सूचित कर दिया गया है और आयकर विभाग की टीम बरामद  कैश की जांच कर  रही है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक स्थानीय आरोपी की भूमिका काफी संदिग्ध है जो फिलहाल फरार है. फरार आरोपी की पहचान राजा मोरिया के रूप में हुई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.