April 26, 2024, 2:58 am

नोएडा: सोसाइटी में तेज म्यूजिक बजाया तो देना होगा जुर्माना, मस्ती करो लेकिन संभलकर

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 28, 2022

नोएडा: सोसाइटी में तेज म्यूजिक बजाया तो देना होगा जुर्माना, मस्ती करो लेकिन संभलकर

पहले सोसाइटी के भीतर रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने वालों पर जुर्माना, फिर उन रास्तों पर आवारा कुत्तों को खाना खिलाना जहां से रेजिडेंट्स गुजरते हैं, और अब देर रात तेज म्यूजिक बजाने वालों पर जुर्माना।
गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित आम्रपाली जोडियक सोसाइटी (Amarpali Zodiac) ने इस बारे में बड़ा फैसला लिया है। सोसाइटी के नए नियम के मुताबिक अगर कोई सोसाइटी के भीतर देर रात में तेज म्यूजिक बजाया तो आपको इसकी कीमत चुकानी होगी। आम्रपाली जोडिएक सोशल वेलफेयर एसोसिएशन ने इस बारे में फैसला लेते हुए जुर्माना लगाना शुरू कर दिया है। इस नए नियम के मुताबिक अगर कोई ऐसा करता हुआ पकड़ा जाता है तो आम्रपाली जोडिएक सोशल वेलफेयर एसोसिएशन इसके लिए उन पर ₹500 का जुर्माना लगाएगी। अम्रपाली जोडियक सोशल वेलफेयर एसोसिएशन ने बकायदा एक रेजिडेंस पर यह जुर्माना राशि चार्ज भी किया है और इसकी रसीद भी मीडिया को भेजी है।
अम्रपाली जोडियक सोशल वेलफेयर एसोसिएशन अपने आप में इस तरह के कुछ नए नियम बनाकर के सोसाइटी में अनुशासन बनाए रखने की कोशिश में जुटी है एसोसिएशन के अध्यक्ष जोगिंदर सिंह का कहना है कि इससे निवासियों में नया विश्वास आ रहा है और सोसाइटी का माहौल बेहतर हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.