December 9, 2022, 1:56 am

पालतू कुत्ते ने ली मालकिन की जान, छत पर टहलाने के दौरान किया हमला

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday July 13, 2022

पालतू कुत्ते ने ली मालकिन की जान, छत पर टहलाने के दौरान किया हमला

pitbull dog killed woman owner at home in lucknow: यूपी के लखनऊ (lucknow) में एक युवक ने अपने घर की सुरक्षा के लिए पिटबुल कुत्ता (pitbull dog) पाला था. कुत्ता घर लाते वक्त उसने यह कभी नहीं सोचा होगा कि वही कुत्ता उसकी मां की मौत की वजह बन जाएगा. लखनऊ के कैसरबाग थाना क्षेत्र में पालतू पिटबुल कुत्ते ने एक 80 साल की महिला को नोच खाया, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

कैसरबाग थाना अध्यक्ष ने बताया कि 80 वर्षीय रिटायर्ड टीचर पर उसके पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया था. कुत्ते ने इस तरह काटा था कि महिला का मांस तक अलग हो गया था. उस दौरान महिला घर में अकेली थी. उनका जिम ट्रेनर बेटा जिम गया हुआ था. महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है.

मृतक सुशीला त्रिपाठी कैसरबाग के बंगाली टोला इलाके में परिवार के साथ रहती थीं. मृतक महिला का बेटा अमित त्रिपाठी अलीगंज स्थित कपूरथला पर जिम में ट्रेनर है. हिंसक नस्ल के पिटबुल के अलावा घर में एक और पालतू कुत्ता लैब्राडोर है.

जानकारी के मुताबिक, सुशीला पिटबुल को छत पर टहला रही थीं. इसी बीच पिटबुल के गले में बंधी हुई चेन खुल गई. फिर उसने अचानक सुशीला पर हमला कर दिया. कुत्ते ने ऐसा काटा था कि शरीर से मांस तक अलग हो गया था. उस दौरान घर पर कोई नहीं था.

बुजुर्ग सुशीला अपनी जान बचाने के लिए चीख रही थीं लेकिन वह खुद को पिटबुल के चंगुल से नहीं छुड़ा पाईं. पिटबुल के काटने से उनका पेट, सिर और चेहरा बुरी तरह लहुलूहान हो गया था.

पढ़ें: अब एक कॉल पर फ्री में उठेगा आपके घर का मलबा, जानें क्या करना होगा आपको

 बाद में जब नौकरानी घर आई तो सुशीला को जमीन पर लहुलुहान देखकर हैरान रह गई. उसने अमित को फोन किया. वह फटाफट जिम से घर आया और खून से लथपथ मां को हॉस्पिटल लेकर गया. लेकिन वहां उनको बचाया नहीं जा सका. डॉक्टर्स ने बताया कि ज्यादा खून बहने की वजह से महिला की मौत हुई.

इस मामले पर एडीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीवी नाथ सिन्हा के मुताबिक, पुलिस के पास कोई तहरीर नहीं आई है और आगे कोई शिकायत देता है तो कार्यवाही की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.