November 29, 2022, 6:13 am

नोएडा के इस सोसाइटी में लोगों ने फ्लैट की बालकनी में “WE WANT REGISTRY” के लगाए पोस्टर

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 16, 2022

नोएडा के इस सोसाइटी में लोगों ने फ्लैट की बालकनी में “WE WANT REGISTRY” के लगाए पोस्टर

Raksha Edhela Society protest: नोएडा में फ्लैट की रजिस्ट्री को लेकर सोसायटी के लोग आए दिन बिल्डर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करते रहते है. ताजा मामला नोएडा के रक्षा एड्ढेला सोसाइटी (Raksha Edhela Society) का है. जहां लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए फ्लैट की बालकानी में पोस्टर लगाए है. पोस्टर में WE WANT REGISTRY लिखा हुआ है. साथ ही प्राधिकरण व बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट रक्षा एड्ढेला सोसाइटी (Raksha Edhela Society) में डेढ़ साल से 300 से अधिक घर की रजिस्ट्री न होने से खरीदार परेशान है. घरों की रजिस्ट्री न होने के विरोध में निवासियों ने फ्लैट की बालकानी में पोस्टर लगाए है. पोस्टर में WE WANT REGISTRY लिखा हुआ है. साथ ही प्राधिकरण व बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है.

रक्षा एड्ढेला सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी की. यह विरोध सोसाइटी की मूलभूत सुविधाओं को लेकर किया जा रहा है. निवासियों ने बिल्डर पर सोसाइटी को अनदेखा करने का आरोप भी लगाया है.

पढ़ें: https://gulynews.com/national-press-day-2022/

उनका कहना है कि अभी तक सोसाइटी का न ही एनओसी मिला है, न ही फ्लैटों की रजिस्ट्री हुई है. बिल्डर ने सोसायटी के लोगों को धोखा दिया है.।

Leave a Reply

Your email address will not be published.