December 9, 2022, 12:26 am

Protest For Registry: नोएडा के इस सोसाइटी में बिल्डर के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, रजिस्ट्री को मांग को लेकर हल्लाबोल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 7, 2022

Protest For Registry: नोएडा के इस सोसाइटी में बिल्डर के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, रजिस्ट्री को मांग को लेकर हल्लाबोल

Protest For Registry: नोएडा-ग्रेटर नोएडा के सोसाइटी में रजिस्ट्री का मुद्दा अब तक उलझा हुआ है। कई ऐसे प्रोजेक्ट समय जिसमें लोग लंबे समय से रह तो रहे हैं बिल्डर से प्रदूषण खुले चुके हैं उसके बाद भी अथॉरिटी में उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं की है। बिल्डर की बदमाशी और अथॉरिटी की उदासीनता को देखते हुए लोगों ने सड़क पर उतरने का मन बना लिया है।

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-46 की गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी (Gardenia Glory Society) के लोगों ने रविवार को विशाल मार्च निकाला. जिसमें उन्होंने रजिस्ट्री (Protest For Registry) करवाने की मांग की. मार्च में लोगों ने हाथों में बेनर लेकर नोएडा प्राधिकरण से उनके फ्लैटों की जल्द से जल्द रजिस्ट्री करवाने की मांग की.

प्रदर्शन के दौरान क्या खास?

गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी (Gardenia Glory Society) के लोगों ने रविवार को जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में सोसाइटी के रेजिडेंट्स ने हिस्सा लिया। रेजिडेंट्स की मांग थी उनके फ्लैट की जल्द से जल्द रजिस्ट्री कराई जाए। प्रदर्शन के दौरान लोगों ने हाथों में बेनर लेकर नोएडा प्राधिकरण से उनके फ्लैटों की जल्द से जल्द रजिस्ट्री करवाने की मांग करने हुए विरोध प्रर्दशन किया. मार्च ग्लोरी के क्लब हाउस शुरू हुआ और ए और बी ब्लॉक और सी ब्लाक से वापस क्लब पर आकर खत्म हुआ.

यह भी पढ़ें :-

Actress Pregnant Before Marriage:

आलिया भट्ट से लेकर दीया मिर्जा तक शादी से पहले प्रेग्नेंट हुए ये एक्‍ट्रेसेस

विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों का कहना हैं कि ये मार्च केवल एक शुरुआत है अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वो इससे भी बड़े कदम उठाने को मजबूर होंगे.

https://gulynews.com/ की जानकारी के अनुसार  गार्डनिया ग्लोरी सोसायटी में करीब 1400 फ्लैट हैं. कुछ टावरों का ओसी आने के बावजूद अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाई. क्योंकि बिल्डर प्राधिकरण के बकाए का भुगतान नहीं कर रहा है. सोसायटी के लोग लिए इसे लेकर पहले भी कई बार धरना प्रदर्शन कर चुके हैं.

इसके अलावा ग्रेनो वेस्ट में रविवार को एलिगेंट विले सोसाइटी (Elegant Ville Society) के लोगों ने भी बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया. सोसाइटी के लोगों ने मूलभूत सुविधाओं को लेकर बिल्डर पर नाराजगी जताई और नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.