October 7, 2022, 6:08 am

अब इस सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन, सड़क पर उतरकर आक्रोश दिखाया।

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 23, 2022

अब इस सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन, सड़क पर उतरकर आक्रोश दिखाया।

Greater Noida West: गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में भले ही सैंकड़ों की संख्या में हाईराइज अपार्टमेंट खड़े हों लेकिन यहां रहने वाले लोगों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फ्यूजन होम्स सोसाइटी (Fusion Homes Society) के लोग भी इसी कड़ी में सामने आए हैं और बिल्डर के खिलाफ खुलकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। फ्यूजन होम्स सोसायटी के लोग मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है. मेंटेनेंस चार्ज को लेकर प्रदर्शनकारी लगातार पांच सप्ताह से प्रदर्शन कर रहे है. फ्यूजन होम्स सोसायटी के लोग का आरोप है कि सोसायटी में मूलभूत सुविधाओं की कमी है. जब बिल्डर सुविधाएं ही नहीं दे सकता तो फिर मेंटेनेंस चार्ज किस बात का वसूला जा रहा है.

लोगों ने प्रदर्शन के दौरान सोसायटी की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए. लोगों का आरोप है कि सोसायटी की सुरक्षा रामभरोसे है. लोगों ने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी की.

पढ़ें: दिल्ली में बारिश और तेज आंधी से कार पर गिरा पेड़ का एक हिस्सा, ट्रैफिक से परेशान लोग

बता दें कि, फ्यूजन होम्स सोसायटी के निवासियों ने मेंटेनेंस प्रबंधन के कार्यालय का घेराव कर अपना आक्रोश जताया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझाकर शांत किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.