October 4, 2022, 3:08 am

एल्डेको आमंत्रण सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 6, 2022

एल्डेको आमंत्रण सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

People of Eldeco Aamantran Society protested against builder: नोएडा सेक्टर-119 स्थित एल्डेको आमंत्रण सोसाइटी (Eldeco Aamantran Society) के लोगों ने अपने फ्लैटों की रजिस्ट्री ना हो पाने की वजह से बिल्डर एल्डेको इन्फ्रास्ट्रक्चर (Builder Eldeco Infrastructure) के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. सोसाइटी के लोगों ने भारी संख्या में एकत्रित होकर अपने हाथों में पोस्टर और बैनर लेकर बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी की. सोसाइटी के लोगों का आरोपी हैं कि कई साल बीत जाने के बावजूद बिल्डर उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं कर रहा है.

एल्डेको आमंत्रण अपार्टमेंट ओनर्स असोसिएशन (Eldeco Aamantran Apartment Owners Association) के प्रेसिडेट रौनी दत्ता ने कहा, “बिल्डर एल्डेको इन्फ्रास्ट्रक्चर की बदमाशी से हम लोग तंग आ चुके हैं,  इस वजह से हमलोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.  यहां रहते हुए इतने साल बीतने के बाद भी बिल्डर ने हमारे फ्लैटों की रजिस्ट्री नहीं कराई है. यह सरकार द्वारा जारी निर्देशों के खिलाफ है. जहां एक तरफ बिल्डर द्वारा हमारे अधिकारों के हनन की वजह से हम मानसिक रूप से परेशान हैं. वहीं प्रशासन भी हमारी कोई मदद नहीं कर रहा है. इस वजह से अब हम लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने जाएंगे.  हमारा विश्वास है कि योगी हमारे फ्लैटों की रजिस्ट्री करवाने का निर्देश त्वरित प्रभाव से जारी करते हुए हमारी मदद जरूर करेंगे.

पढ़ें: भारत के निर्यात बैन से दुनियाभर में महंगा हुआ गेहूं…

एल्डेको आमंत्रण के निवासी रमेश कुमार ने बताया कि बिल्डर बार-बार नए बहाने बनाकर रजिस्ट्री की बात को टाल देता है और हर बार एक महीने के अंदर रजिस्ट्री कराने का झूठा आश्वासन देता है, फिर अपने वादे से मुकर जाता है.

एल्डेको आमंत्रण निवासी निखिल सिंघल ने कहा, “एल्डेको इन्फ्रास्ट्रक्चर अपने भरोसे पर खरा नहीं उतर रहा है और इस वजह से सोसाईटी के लोग आंदोलन करने पर मजबूर हो चुके हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हमें इस मामले में न्याय जरूर मिलेगा.डीएम और स्थानीय प्रशासन का ध्यान इस समस्या की ओर दिलाने के लिए सोशल मीडिया कैंपेन भी चलाया जा रहा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.