April 25, 2024, 9:18 am

अजनारा होम्स के लोगों ने बिल्डर की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया यज्ञ

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 18, 2022

अजनारा होम्स के लोगों ने बिल्डर की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया यज्ञ

People of Ajnara Homes performed yagya for intelligence of builder: शनिवार की सुबह 9 बजे अजनारा होम्स सोसायटी में बिल्डर की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ का आयोजन किया गया. जिसमें अजनारा होम्स के सारे निवासियों ने हवन सामग्री की आहुति दी. बता दें कि, शुक्रवार की शाम अजनारा होम्स (Ajnara Homes) सोसायटी के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी सौम्य श्रीवास्तव से मुलाकात की. एसएस पाण्डेय और डीएन तिवारी के नेतृत्व में अजनारा होम्स सोसायटी के प्रतिनिधिमंडल ओएसडी से मिले और ज्ञापन सौंपा. लोगों का कहना है कि ओएसडी ने सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए आगे की कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह 9 बजे अजनारा होम्स सोसायटी में बिल्डर की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ का आयोजन किया गया. जिसमें अजनारा होम्स के सारे निवासियों ने हवन सामग्री की आहुति दी. इस दौरान ईश्वर से कामना की कि बिल्डर को उसके वादे याद आ जाएं. जरूरी सुविधाओं की याद दिलाने की कामना की. दावों और वादों को सबके सामने उजागर करने का प्रयास करेंगे.

पढ़ें: नोएडा पुलिस ने कार चोरी के मामले में पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार, X-Tool की मदद से घटना को देते थे अंजाम

लोगों का कहना हैं कि बिल्डर 6 साल बाद भी बच्चों के लिए खेलने की निर्धारित जगह बनाने में असफल रहा है. बेसमेंट अधूरा है. पार्किंग की समस्या विकराल है. डीजी जितने कैपसिटी का इंस्टाल होना था, उससे बहुत कम क्षमता का है. सोसायटी का गेट नंबर-1 खुला ही नहीं है. रजिस्ट्री बंद है. टावर में बाहर से ढंग का पेंट तक नहीं करवाया गया है, रजिस्ट्री बंद है. असंख्य समस्याओं के बीच धरने के सातवें दिन भी बिल्डर और जनप्रतिनिधियों की कुंभकर्णी नींद खुलने का नाम नहीं ले रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.