February 1, 2023, 9:13 pm

Delhi-Hyderabad flight: दिल्ली-हैदराबाद की फ्लाइट में एयर होस्टेस से बदसलूकी, बुजुर्ग यात्रा गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 24, 2023

Delhi-Hyderabad flight: दिल्ली-हैदराबाद की फ्लाइट में एयर होस्टेस से बदसलूकी, बुजुर्ग यात्रा गिरफ्तार

Delhi-Hyderabad flight: दिल्ली-हैदराबाद (Delhi-Hyderabad) की स्पाइस जेट (spice jet) की उड़ान में महिला क्रू मेंबर से बदसलूकी के मामले में आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है. स्पाइस जेट सिक्योरिटी ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज किया है. यह घटना 23 जनवरी की है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, दिल्ली से हैदराबाद जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था. यात्रा के दौरान एक यात्री ने क्रू मेंबर के साथ गलत व्यवहार किया था. हंगामा होने के बाद आसपास बैठे लोगों ने मामले को शांत कराया. बाद में आरोपी यात्री और उसके साथी को विमान से उतार दिया गया था. दोनों को सुरक्षा दल को सौंप दिया गया है

23 जनवरी की थी घटना

स्पाइसजेट की ओर से बताया गया था कि घटना 23 जनवरी की थी.  स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन का विमान (SG-8133) दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था. दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान एक यात्री ने गलत तरीके से व्यवहार किया. मामले में क्रू मेंबर्स ने PIC और सुरक्षा कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी. यात्री और उसके साथी को उतार कर सुरक्षा दल को सौंप दिया गया था. इस घटना का वीडियो भी सामने आया था.

वीडियो में क्या है?

वीडियो में साफ दिखाई और सुनाई दे रहा है कि महिला क्रू मेंबर यात्री से बैठने के लिए कह रही हैइस बीच उसके साथ बदसलूकी होती है. उसकी साथी क्रू मेंबर ने बताया कि वो रोने लगी थी. ये भी कि आरोपी ने उसको गलत तरीके से छुआ. इधर आरोपी के साथी का कहना है कि फ्लाइट में जगह कम होने की वजह से ये गलती से हुआ था. हालांकि, घटना के बाद आरोपी ने लिखित माफी भी मांगी. बुजुर्ग पैसेंजर कहते हैं कि मैंने कुछ गलत नहीं बोला है. मैं आपके पिता की उम्र का हूं. हालांकि, इस दौरान केबिन क्रू उन्हें समझाने की कोशिश करती रहीं. बाद में आसपास बैठे लोग भी बुजुर्ग को शांत करा रहे है.

ये भी पढ़ें-

Lost Property Papers: प्रॉपर्टी के कागजात कहीं खो जाएं तो क्या करें? कैसे मिलेगा डुप्लीकेट डॉक्युमेंट?

फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का मामला आया था सामने

इससे पहले फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का मामला भी सामने आया था. पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में नशे में धुत शंकर मिश्रा  ने बिजनेस क्लास में बैठी 70 साल की महिला यात्री पर पेशाब कर दिया था. इस मामले पुलिस ने 7 जनवरी को बेंगलुरु से आरोपी को गिरफ्तार किया था. इस घटना पर डीजीसीए ने सख्त रुख अपनाया है. आरोपी शंकर मिश्रा पर छह महीने का बैन तो लगाया ही गया है. साथ में विमान के पायलट का लाइसेंस भी सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले में एयर इंडिया पर भी 30 लाख का जुर्माना लगाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.