February 6, 2023, 3:08 am

Parents protest at school: इस स्कूल के खिलाफ पैरेंट्स का प्रदर्शन, अर्धनग्न होकर पहुंचे डीएम ऑफिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 13, 2022

Parents protest at school: इस स्कूल के खिलाफ पैरेंट्स का प्रदर्शन, अर्धनग्न होकर पहुंचे डीएम ऑफिस

Parents protest at school: ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यह खबर रियान इंटरनेशनल स्कूल (Ryan International School) को लेकर है. ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-1 में स्थित रियान इंटरनेशनल स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने हंगामा किया है. सैकड़ों की संख्या में अभिभावक सूरजपुर में स्थित डीएम कार्यालय पहुंचे हैं. वहां पर उन्होंने अर्धनग्न होकर स्कूल के खिलाफ हंगामा किया है. उनका कहना है कि गलत तरीके से बच्चों के एडमिशन किए गए हैं, जो बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने जैसा है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-1 में स्थित रियान इंटरनेशनल स्कूल (Ryan International School) के खिलाफ अभिभावकों ने हंगामा (Parents protest at school) किया है. सैकड़ों की संख्या में पैरेंट्स सूरजपुर में स्थित डीएम ऑफिस पहुंचे. वहां पर उन्होंने अर्धनग्न होकर स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन किया है. अभिभावकों का कहना है रियान इंटरनेशनल स्कूल में गलत तरीके से बच्चों के एडमिशन किए गए हैं. बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

Haryana crime: रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा तो आरोपी ने रुपए को निगला

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक रियान इंटरनेशनल स्कूल में पहले 50 प्रतिशत छूट देने के नाम पर एडमिशन करवा लिए थे, लेकिन अब बाद में फीस बढ़ा दी है. ऐसे में पैरेंट्स के ऊपर ज्यादा आर्थिक जोर पड़ रहा है. इसी के खिलाफ अभिभावकों ने प्रदर्शन किया है. वहीं दूसरी ओर इस मामले में रियान इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल सुधा सिंह से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया.

यह भी पढ़ें:-

Athiya Shetty KL Rahul Wedding Date: केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी अगले साल, सामने आई वेडिंग डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published.