November 29, 2022, 6:55 am

महिला पत्रकार ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक लड़के को जड़ा थप्पड़, लोगों को याद आए-चांद नवाब

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 12, 2022

महिला पत्रकार ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक लड़के को जड़ा थप्पड़, लोगों को याद आए-चांद नवाब

Pakistani woman journalist slaps a boy during live reporting: लाइव रिपोर्टिंग के दौरान अक्सर कई अजीबोगरीब घटनाएं कैमरे में कैद हो जाती हैं. अब पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार (female journalist) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान गुस्से में एक बच्चे को थप्पड़ मार दिया. यह वीडियो 10 जुलाई का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:-

खुशखबरी: SBI फ्री में दे रहा है हर महीने 80 हजार रुपये कमाने का मौका, बस यहां करिए आवेदन

बकरीद के मौके पर सड़क पर लोगों से घिरी हुईं यह पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिपोर्टिंग के दौरान ही भीड़ में खड़ा एक लड़का कैमरे के सामने हाथ हिलाता है. इससे गुस्सा होकर पत्रकार जैसे ही कैमरे पर अपनी बात पूरी करती हैं, बगल में खड़े लड़के को जोर से थप्पड़ जड़ देती हैं.

वीडियो यहां देखें:-

महिला पत्रकार की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोग चांद नवाब भी बता रहे हैं. पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह भीड़ की वजह से कई टेक लेने के बाद भी अपनी बात पूरी नहीं कर पाते हैं. इस वीडियो पर कई लोग महिला पत्रकार का पक्ष ले रहे हैं तो कई मजाकिया कॉमेंट भी कर रहे हैं.

पढ़ें: नोएडा में बंद रहेंगी शराब-मीट की दुकानें, DM ने लिया फैसला

बेरोजगार नाम के ट्विटर हैंडल से एक शख्स ट्वीट कर कहता है, ये लड़का काफी देर से तंग कर रहा था. दो-तीन बार मना भी किया लेकिन नहीं माना.

Leave a Reply

Your email address will not be published.