October 4, 2022, 1:49 am

आपका बच्चा स्कूल जाता है तो सतर्क रहें। Corona के यह आंकड़े डराने वाले हैं।

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 18, 2022

आपका बच्चा स्कूल जाता है तो सतर्क रहें। Corona के यह आंकड़े डराने वाले हैं।

Covid 19 cases in Noida: दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में बढ़ते कोविड के केस को देखते हुए सभी परेशान है। साथ ही लोगों में डर है कि कहीं ये चौथी लहर की शुरुआत तो नहीं। नोएडा में पिछले 24 घण्टो में 65 कोरोना के नए मामले सामने आए है। वहीं, एक्टिव केस 332 तक पहुंच चुके है। ऐसे में स्टूडेंट के लिए खतरा काफी बढ़ जाता है क्योंकि नोएडा के स्कूलों में कोरोना के केस काफी ज्यादा मिल रहे है।

क्या है स्टूडेंट्स का हाल
छात्र-छात्राओं की बात करें तो संक्रमण तेज़ी से बड़ रहा है। पिछले 24 घंटो में 19 छात्रों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। वहीं गौतमबुद्ध नगर में अब तक 93 छात्रों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। कोरोना के बढ़ते खतरे के बाद कई स्कूलों को बंद भी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :- Corona: स्कूली बच्चों के लिए बढ़ा खतरा! गाज़ियाबाद के 36 कोरोना संक्रमितों में 10 बच्चे शामिल।

कोरोना के बढ़ते केसेज को देखते हुए कुछ दिन पहले कई प्राइवेट स्कूलों को बंद कर दिया गया था। साथ ही, स्टूडेंट्स के लिए एडवाइजरी भी जारी की गई थी। जिसमें सतर्क करने को कहा गया था।

स्कूलों में हेल्प डेस्क बनाने की निर्देश
डीएम ने सभी स्कूलों में हेल्प डेस्क बनने के लिए निर्देश है। इसके अलावा निगरानी करने के लिए टीम बना कर देखरेख करने के भी निर्देश जारी किए है। आपको बता दें, अगर किसी भी तरह के कोविड के लक्षण महसूस होने पर आप इस 18004192211 हेल्प लाइन नंबर पर कांटैक्ट कर सकते है।

यह भी पढ़ें:- कोरोना बम का साइड इफेक्ट्स, आपके बच्चे के स्कूल से ऐसे मैसेज आए क्या ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.