April 25, 2024, 4:53 am

नोएडा में दनादन एनकाउंटर, जारी है पुलिस का एक्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 18, 2022

नोएडा में दनादन एनकाउंटर, जारी है पुलिस का एक्शन

Noida police in action mode: यूपी पुलिस जिस तरह से एक्शन में दिख रही है उसे देख कर लगता है। किसी भी अपराधी का बचना मुश्किल है। नोएडा के थाना फेस-2 में बदमाश को गिरफ्तार किया गया। सैय्यद ताविस हुसैन और राहुल उर्फ कालिया, दोनों को चैकिंग के दौरान पकड़ा गया। दोनों ही पर लूट की घटना में शामिल थे। मुख्य आरोपी की बात करें तो उसपर 25 हजार के इनाम था। बदमाश का नाम नीटू उर्फ सैमी है।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में नीतू उर्फ सैमी को पैर में गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार के लिए। बदमाशों के पास से मोटरसाइकिल, अवैध हथियार और कुल ₹1,32,500 रुपये मिले।

वहीं, थाना बीटा-2 में भी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। कैब लूटने वाले दो बदमाश उस्मान और विक्की उर्फ विकास को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही, बदमाशों के दो साथियों रवि कुमार और मिन्हाज कॉम्बिग को भी गिरफ्तार किय है।

दरअसल, पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में बदमाश गंभीर रूप से घायल हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर किया और अस्पताल में भर्ती करवाया। बदमाशों के पास से लूटी हुई कैब और अवैध हथियार बरामद हुए। इस पूरे मामले की जानकारी ग्रेटर नोएडा के डीसीपी ने दी।

यह भी पढ़ें:- Cyber Crime: 87 लाख रुपए ठगने वाला गिरफ्तार, ऐसे ठगों से सावधान रहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.