September 29, 2024, 4:52 pm

Noida News:– निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर युवती की मौत, परिवार में पसरा मातम

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 29, 2024

Noida News:– निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर युवती की मौत, परिवार में पसरा मातम

Noida News: नोएडा सेक्टर-107 स्थित निर्माणाधीन सोसाइटी में काम कर रहे पिता को खाना देने गई युवती ऊंचाई से नीचे गिरकर मौत हो गई। मृतक युवती की पहचान मध्य प्रदेश के सरैया दमोह निवासी प्रीति के रूप में हुई।

सेक्टर-39 थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर 107 में हार्टबीट के नाम से एक सोसाइटी का निर्माण हो रहा है। वहां पर भूरे नाम का व्यक्ति काम करता है। शुक्रवार को भूरे की 18 वर्षीय बेटी प्रीति पिता को खाना देने गई थी। संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिरकर घायल हो गई। उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस की मौजूदगी में मृतका का अंतिम संस्कार किया गया। इस मामले में मृतक युवती के परिजनों ने संबंधित थाने में शिकायत नहीं दी है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी तरह का एक और मामला, पांचवीं मंजिल से गिरे मासूम की मौत

सलारपुर गांव स्थित एक मकान की पांचवीं मंजिल से तीन साल का बच्चा खेलने समय नीचे गिरकर घायल हो गया। सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में चोट लगने से बच्चे की मौत हो गई।

Noida news :– बर्गर खिलाने के बहाने पांच साल की बच्ची से रेप, दरिंदगी की सभी सीमाएं पार

सेक्टर-39 थाना प्रभारी ने बताया कि राकेश कुमार परिवार के साथ सलारपुर गांव में किराये के मकान में रहते हैं। शुक्रवार को राकेश का तीन वर्षीय बेटा गौरव पांचवीं मंजिल पर अकेले की खेल रहा था। संतुलन बिगड़ने से गौरव नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में परिजन बच्चे को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने बच्चे को देखते ही मृत घोषित कर दिया। शनिवार को मृतक बच्चे का अंतिम संस्कार किया गया। गौरव की मौत के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.