December 9, 2022, 2:27 am

Patna: बिहार के सीएम नीतीश कुमार हुए कोरोना संक्रमित। ऐसे चला पता। क्या फिर पैर पसार रहा कोरोना?

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 26, 2022

Patna: बिहार के सीएम नीतीश कुमार हुए कोरोना संक्रमित। ऐसे चला पता। क्या फिर पैर पसार रहा कोरोना?

Patna : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। नीतीश बीते 4 दिनों से बुखार से पीड़ित थे। लेकिन अब जांच में यह साफ हो गया है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

कोरोना संक्रमित हुए नीतीश

बिहार के स्वास्थ्य विभाग ने भी सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है। फिलहाल डॉक्टरों ने सीएम नीतीश कुमार को आराम करने की सलाह दी है। सोमवार की रात नीतीश कुमार की कोरोना जांच की गई थी। जिसमें वो कोविड पॉजिटिव पाये गए। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम नीतीश कुमार का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है।

यह भी पढ़ें:-

FD Interest Rate Hike: इन बैंकों ने बढ़ा दी ब्याज दरें, जानिए कितना मिलेगा रिटर्न

पहले भी हुए हैं संक्रमित

बीते 6 महीने में यह दूसरी बार है जब सीएम नीतीश कुमार कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इससे पहले जनवरी के महीने में भी नीतीश कोरोना पॉजिटिव हुए थे। हालांकि वो रिकवर हो गए थे। लेकिन 6 महीने के अंदर दूसरी बार नीतीश कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

बिहार में बढ़ा संक्रमण

बता दें कि बीते कुछ दिनों से बिहार में कोरोना के केस में तेजी से बढ़ोतरी देखी गई है। आम लोगों के साथ-साथ खास लोग भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के पटना दौरे से ठीक पहले ही बिहार के डिप्टी सीएम सहित कई कैबिनेट मंत्री भी कोविड पॉजिटिव मिले थे। बिहार में कोरोना के केस लगातार मिल रहे हैं लेकिन राहत की बात ये है कि बीमार हो रहे लोगों की रिकवरी काफी तेजी से हो रही है।

यह भी पढ़ें:-

MS Dhoni-Supreme Court: 150 करोड़ रुपये के मामले में एमएस धोनी को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस। कितने मुश्किल में फंसे हैं माही ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.