December 9, 2022, 1:46 am

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday October 29, 2022

Stunt On Road: देर रात चंडीगढ़ (Chandigarh) से नाइट राइडर्स का खतरनाक वीडियो स्टंट सामने आया है।  चंडीगढ़ में ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाने वाली यह तस्वीर परेशान और बेचैन करने वाली है। क्योंकि इस तरह का स्टंट उन लोगों के लिए खतरनाक तो है है जो इसे कर रहे हैं साथ ही यह उनलोगों के लिए भी जानलेवा साबित हो सकता है जो इसके शिकार बन जाएं।

क्या है पूरा मामला ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (Stunt On Road) को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्टंट अपने आप में कितना खतरनाक है।  28 अक्टूबर रात लगभग 3:00 बजे का एक वीडियो सूट कर ट्रैफिक पुलिस के साथ शेयर किया है। ध्रुव सिंह नाम के एक शख्स ने यह वीडियो (Chandigarh Bike Stunt) पुलिस के साथ शेयर करते हुए अपनी पोस्ट में कहा है कि यह लोग सभी ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करते हुए ड्राइविंग करते हैं या गंभीर हादसे का कारण बन सकता है। यह खुद की और दूसरों की जान की परवाह ना करते हुए, यह वीडियो ट्रिब्यून चौक से दक्षिण मार्ग को जाने वाली मुख्य सड़क का है। ध्रुव ने ट्रैफिक पुलिस को कहा कि वह CCTV फुटेज देखकर इन पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें और इन्हें ड्राइविंग करना सिखाए ताकि यह आगे से ऐसी गलती दोबारा ना करें

पुलिस ने क्या कहा ?

इस पोस्ट की प्रतिक्रिया में चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने इस पोस्ट पर जवाब में कहा है कि इस मामले में आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस कमांड एंड कंट्रोल सेंटर (PCCC) के इंचार्ज को बता दिया है । वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि इन नाइट राइडर्स की वजह से आने जाने वाले यात्रियों को काफी खतरनाक घटनाओं का सामना करना पड़ सकता है इनकी वजह से बड़ी दुर्घटना हो सकती है चंडीगढ़ यातायात पुलिस को रात्रि में भी काफी निगरानी रखनी चाहिए ताकि ऐसे मनचलों से सड़क दुर्घटना से बचा जा सके।

बता दें कि चंडीगढ़ जैसे स्मार्ट सिटी में ट्रैफिक नियमों का पालन तो दिन में बखूबी निभाया जाता है यहां के पुलिसकर्मियों और स्मार्ट कैमरो की मौजूदगी में, पर रात के समय बाइक राइडर्स ने यातायात नियमों की आंखों में धूल झोंक कर शहर की सड़कों पर खतरनाक तरीके से बाइक चला कर खुद की एवं दूसरों की जान की बाजी लगाते दिखते हैं ऐसे ही नाइट राइडर्स का एक और वीडियो सामने आया है। जो परेशानी का सबब बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.