April 24, 2024, 5:18 pm

New Twitter update: एलन मस्क ने ट्विटर पर इस नए बदलाव का किया ऐलान

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 26, 2022

New Twitter update: एलन मस्क ने ट्विटर पर इस नए बदलाव का किया ऐलान

New Twitter update: अबतक हम ट्विटर (Twitter) में कई बदलाव देख चुके है. ट्विटर (Twitter) के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने एक ऐलान किया है. एलन मस्क (Elon Musk) ने कहा कि अगले हफ्ते से ट्विटर अकाउंट्स के लिए नीले रंग के टिक मार्क के अलावा गोल्डन और ग्रे रंग के टिक  मार्क शुरू होंगे. मस्क ने बताया कि कंपनियों के लिए गोल्डन, सरकार और सरकारी संस्थाओं के लिए ग्रे और और आम लोगों के लिए नीले रंग के टिक मार्क दिए जाएंगे.

Twitter के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) का कहना है कि ट्विटर की वैरिफाइड सर्विस में जल्द ही बदलाव होने जा रहा है. मस्क ने शुक्रवार को ऐलान किया कि कंपनी ट्विटर अकाउंट्स के लिए अलग-अलग रंग के टिक मार्क लाने की योजना शुरू करेगी.

मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी

मस्क ने ट्वीट कर बताया कि देरी के लिए खेद है. हम अगले हफ्ते से वैरिफाइड पॉलिसी में बदलाव कर रहे हैं. कंपनियों के लिए गोल्डन, सरकार और और सरकारी संस्थाओं के लिए ग्रे और आम लोगों के लिए नीले रंग के टिक मार्क दिए जाएंगे. यह जरूरी है.

पढ़ें: https://gulynews.com/all-sim-cards-to-be-blocked-for-24-hours/

मस्क ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि सभी वैरिफाइड अकाउंट का नीले रंग का टिक मार्क ही रहेगा. बता दें कि, ट्विटर की कमान संभालने के बाद मस्क लगातार कई बदलाव कर रहे हैं.  सबसे पहले उन्होंने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को ही बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसके बाद उन्होंने कंपनी के हजारों कर्मचारियों की भी छंटनी कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.