April 25, 2024, 4:05 am

64MP कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ आ रहा है Poco F series का नया फोन

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 15, 2022

64MP कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ आ रहा है Poco F series का नया फोन

Upcoming phone of poco F series: स्मार्टफोन Poco F4 GT का यूजर्स लिए एक शानदार मौका मिल रहा है। कंपनी ने अपने अपकमिंग हैंडसेट की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। बात दें, यह फोन इसी महीने की 26 तारीख को एंट्री करने वाला है। फोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के अलावा फेसबुक और ट्विटर पर भी लाइव स्ट्रीम करेगी।

क्या है फोन के फीचर्स
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में कंपनी 6.67 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है।
प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट मिलने की संभावना है। फोटोग्राफी के कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

बैटरी का हाल
बैटरी की बात करें तो, कंपनी 4700mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है। यह बैटरी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन में ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स दिया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: क्या आप मोबाइल फोन स्लो चलने और हैंग होने से परेशान है? तो यहां जाने फास्ट मोबाइल का आईडिया https://gulynews.com/way-to-solve-problem-of-mobile-hang/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.