October 7, 2022, 6:18 am

भारत में जल्द होगी नई Maruti Alto लॉन्च, इंजन और फीचर्स होंगे दमदार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 1, 2022

भारत में जल्द होगी नई Maruti Alto लॉन्च, इंजन और फीचर्स होंगे दमदार

New Maruti Alto 800: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) इन दिनों अपनी कई कारों को अपडेट कर रही है. मारुति सुजुकी (maruti suzuki) इस साल अपनी कई पॉपुलर कारों के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल लॉन्च (Next generation model launch) कर रही है और अब नई ब्रेजा के साथ ही नई ऑल्टो 2022 भी लॉन्च करने की तैयारी है. ऑल्टो (Alto) के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल का लंबे समय से इंतजार हो रहा है और इस साल दीवाली तक यह बिल्कुल नए फीचर्स के साथ ही नया इंजन और बेहतर डिजाइन के साथ आ रही है.

लंबे समय से नई ऑल्टो की भारत में टेस्टिंग हो रही है.  चलिए, हम आपको नेक्स्ट जेनरेशन मारुति सुजुकी ऑल्टो (Maruti Suzuki Alto) के संभावित लुक, फीचर्स, इंजन और पावर समेत सभी खास डिटेल्स बताते हैं…

नई मारुति ऑल्टो के लुक और डिजाइन की बात करें तो यह मौजूदा मॉडल के मुकाबले काफी फ्रेश और स्टाइलिश होगी. इसमें ज्यादा स्पेस के साथ ही लंबाई भी ज्यादा होगी. नेक्स्ट जेनरेशन ऑल्टो 2022 में लंबी ग्रिल, नया बंपर, बड़े टेलगेट के साथ ही नई हेडलाइट और टेल लाइट्स देखने को मिलेंगी. वहीं, नई ऑल्टो के इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो इसमें बिल्कुल नया इंटीरियर, बेहतर डैशबोर्ड और सीट, सेंट्रल कंसोल, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट वाला अपडेटेड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, डुअल एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर समेत ढेर सारे स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.