March 28, 2024, 3:48 pm

Jio recharge plans: Jio का बड़ा धमाका, इस प्लान के साथ उठाएं फ्री इंटरनेट का फायदा, कीमत सबसे कम

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 5, 2023

Jio recharge plans: Jio का बड़ा धमाका, इस प्लान के साथ उठाएं फ्री इंटरनेट का फायदा, कीमत सबसे कम

Jio recharge plans: टेलीकॉम इंडस्ट्री में बढ़ते कॉम्पटीशन के बीच कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए-नए  प्लान लेकर आती रहती है. यहां जियो (JIO) ने भी कुछ ऐसा किया है. इस बार हम आपको जियो के 249 रुपये से शुरू वैल्यू फॉर मनी प्लान के बारे में बता रहे हैं. जिसमें ज्यादा डेटा, फ्री वॉइस कॉल और SMS मिल रहा है. साथ ही फ्री डेटा का फायदा भी मिल रहा है. ऐसे में अगर किसी बेहतर प्रीपेड रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आपकी यह तलाश यहां पूरी हो सकती है.

जियो का 249 रुपये का प्लान

जी हां, आपको बता दें कि रिलायंस जियो के 400 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान के बारे में, रिलायंस जियो का 249 रुपये का प्लान (Reliance Jio Rupees 249 Plan). रिलायंस जियो के 249 रुपये प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को 2 जीबी डेटा रोजाना मिलता है. यानी, ग्राहकों को कुल 46 GB डेटा रिचार्ज प्लान में मिलेगा. इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी मिलती है. इस रिचार्ज में देशभर में लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल भी फ्री मिलती है. प्लान में हर दिन 100 SMS का फायदा भी मिलेगा. रिलायंस जियो का 299 रुपये का प्लान (Reliance Jio Rupees 299 Plan) रिलायंस Jio का आप 249 रुपये का रिचार्ज प्लान खरीद सकते हैं. इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें रोजाना 2 GB डेटा मिलता है.  यानी आपको पूरे महीने में 56GB डेटा मिलेगा.

ये भी पढ़ें-

Noida leopard terror: नोएडा में तेंदुआ पकड़ने के लिए चला सर्च ऑपरेशन, सोसायटी के लोगों में दहशत

इसके अलावा इस प्लान के तहत आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन 100 SMS और Jio ऐप्स जैसे JioTv, JioCinema भी फायदा उठा सकते हैं. जियो का 349 रुपये का प्लान (Reliance Jio Rupees 349 Plan) अगर आपको ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो इसके लिए थोड़ा और पैसे आपको खर्च करना होगा. जियो का 349 रुपये का प्लान खरीद सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है. इसमें हर दिन 3 GB डेटा मिलता है. इसके अलावा आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन 100 SMS और जियो ऐप्स का फायदा भी उठा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.