April 23, 2024, 7:17 pm

Greater Noida Crime:दिल दहलाने वाली घटना , पड़ोसी ने की मासूम की हत्या, आरोपी फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 10, 2023

Greater Noida Crime:दिल दहलाने वाली घटना , पड़ोसी ने की मासूम की हत्या, आरोपी फरार

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida )से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुन और पढ़ आपके होश उड़ जाएगें। यहां पड़ोसी ने दो साल की मासूम बच्ची को मार डाला। इसके बाद उसके शव को बैग में डालकर खूंटी पर लटका दिया। आरोपी परिजनों के साथ मासूम को ढूंढने का नाटक करता रहा। बदबू आने पर घटना का खुलासा हुआ।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा(Greater Noida ) में दो दिन से दो साल की मासूम लापता थी। जिसके बाद परिजनों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। मामला बढ़ते ही घटना की सूचना पुलिस(police) को दी गई जिसमें पता चला की पड़ोस(neighbor) के युवक ने मासूम की हत्या(kills two year old girl) कर शव को पीठ पर लादने वाले बैग में रखकर फरार हो गया(bag and hangs)। खोजबीन के दौरान पास से दुर्गंध आने पर परिवार के लोगों ने रविवार सुबह पड़ोसी राघवेंद्र के कमरे का दरवाजा तोड़कर तलाशी ली तो मासूम का शव खूंटी से टंगे बैग में मिला।

वहीं,देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि मासूम की गला दबाकर हत्या की गई है। पहले दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई। आरोपी इतना शातिर है कि दो दिनों तक पीड़ित परिजनों संग बच्ची को ढूंढने का नाटक करता रहा।

शव मिलने से कुछ देर पहले तक आरोपी परिवार के साथ ही था। शव मिलने की जानकारी लगने पर वह फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। राघवेंद्र मूलरूप से बलिया का रहने वाला है। बच्ची के माता-पिता चंदौली के रहने वाले हैं।

घर पर अकेले थे मासूम भाई-बहन

वे देवला में किराये पर रहते हैं। पिता निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। सात अप्रैल को पिता नौकरी पर गए थे, जबकि मां दो साल की बेटी और सात साल के बेटे के भरोसे घर छोड़कर बाजार से सामान खरीदने गई थी। जब लौटी तो बच्ची घर पर नहीं मिली।

गला दबाकर हत्या

डीसीपी सेंट्रल जोन रामबदन सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम में गला दबाकर बच्ची की हत्या की बात सामने आई है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.