March 29, 2024, 8:39 pm

नोएडा : NCF के साथ Add. DCP के साथ मीटिंग, सामाजिक मुद्दों पर हुई चर्चा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday February 24, 2022

नोएडा : NCF के साथ Add. DCP के साथ मीटिंग, सामाजिक मुद्दों पर हुई चर्चा

गौतम बुद्ध नगर के नोएडा सिटीजन फोरम की कार्यसमिति के साथ नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान अलग अलग सामाजिक विषयों पर सार्थक चर्चा और सहयोग की बात हुई।

शहर की कानून व्यवस्था में सामाजिक संस्थाओं की भूमिका और योगदान पर रणविजय सिंह जी ने काफी महत्वपूर्ण बातें कही। उन्होंने कहा कि उनका सदैव प्रयास रहता है कि पुलिस के प्रति आमजन के मन में विश्वास पैदा किया जा सके, इस हेतु वह समय समय पर समाज के बीच स्वयं उपस्थिति रखते हैं, थानों का औचक निरीक्षण करते हैं साथ ही लोगों के फीडबैक को बहुत महत्व देते हैं।

एन.सी.एफ ने उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए नोएडा के नागरिकों की ओर से उनका आभार व्यक्त किया व उन्हें जनहित के कार्यों में संस्था के हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया।

एन.सी.एफ कार्यसमिति की बैठक में विशेष आमन्त्रित के रूप में भारतीय नागरिक परिषद के चेयरमैन डॉ. टी.एन. गोविल, नौएडा अथॉरिटी के पूर्व एसीईओ श्री प्रमोद कुमार अग्रवाल, IAS (से.नि.) संस्था के अध्यक्ष एडवोकेट पी.एस. जैन, संरक्षक डॉ. विपिन कुमार गुप्ता, सलाहकार डॉ. एस.पी. जैन, मुख्य कोषाध्यक्ष डॉ. एम.के.अग्रवाल, सेक्रेटरी जनरल प्रशान्त त्यागी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती इन्द्राणी मुखर्जी, श्री हरिदत्त शर्मा, श्री मनीष शर्मा, वित्तीय सलाहकार श्री कुणाल कपूर CA, श्री धवल पन्त CA, सचिव श्री अंकित अरोड़ा, श्रीमती रश्मि द्विवेदी, श्री सत्यम पाण्डे, डॉ. रेणु शुक्ला, श्रीमती राजेश्वरी त्यागराजन, श्रीमती वन्दना शर्मा की उपस्थिति रही।

बता दें कि रणविजय सिंह जी एक बेहद लोकप्रिय पुलिस अधिकारी के रूप में शहर में एक अलग छवि रखते हैं। बेहतर पुलिसिंग के साथ साथ एक उत्कृष्ट समाजसेवी की भूमिका में भी रहते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.