April 23, 2024, 1:37 pm

उत्तरप्रदेश में फिर हुई एक युवक की हत्या , संदिग्ध हालत में ब्रिज की रेलिंग से लटकी मिली लाश

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 7, 2023

उत्तरप्रदेश में फिर हुई एक युवक की हत्या , संदिग्ध हालत में ब्रिज की रेलिंग से लटकी मिली लाश

प्रयागराज के शास्त्री ब्रिज की रेलिंग से फंदे के सहारे एक युवक की लाश लटकी मिली। बुधवार को लोगों ने बॉडी को देखकर पुलिस बुलाई। आशंका है कि हत्या के बाद लाश को यहां टांगा गया है। युवक कौन है ? अगर उसकी हत्या की गई, तो ये फंदा लगाकर किसने फेंक दिया। अगर ये सुसाइड है, तो फंदे पर लटका कर क्यों किया गया ?

क्या है पूरा मामला ?

उत्तरप्रदेश में प्रयागराज से एक सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है जिसमे एक युवक की शास्त्री ब्रिज की रेलिंग से फंदे के सहारे लटकी हुई लाश मिली । मौक़े पर कुछ लोगो ने संदिग्ध हालत में उस लाश को देखा और वे सभी घबरा गये उन्होंने फ़ौरन पुलिस बुलाई हालाँकि इसमें दुविधा है कि लाश को मारकर टांगा गया है । या ये वाक़ई सुसाइड हैं। ख़ैर पुलिस अपनी छानबीन कर रही है।

पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

आपको बता दें की पुल पर पुलिस को पड़ा मिला ग्रीन कलर का बैग और बोतल शास्त्री पुल पर जिस जगह से युवक की डेड बॉडी रस्सी के सहारे लटकती मिली। कुछ दूरी पर एक ग्रीन बैग मिला। उसके पास एक पानी की बोतल रखी हुई थी। बैग की पीछे की चेन खुली पड़ी थी। बैग में कुछ कपडे़, साबुन-शैंपू रखा मिला है। बैग में फोन या कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवक कौन है और शास्त्री पुल पर किस समय पहुंचा। पुलिस इस एंगल से तहकीकात कर रही है कि कहीं युवक की हत्या करके उसे आत्महत्या तो दिखाने की कोशिश नहीं की गई । फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही यह साफ होगा कि यह हत्या है या आत्महत्या।

पुलिस ने क्या बताया ?

दारागंज पुलिस ने बताया कि शास्त्री पुल पर रेलवे के दूसरे पुल का निर्माण कार्य चल रहा है। सुबह 10 बजे के करीब मजदूर ने देखा कि पुल के नीचे से एक शव लटक रहा है। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब पहुंचकर देखा तो युवक नायलॉन की रस्सी से लटकता मिला। रस्सी पुल के ग्रिल से बंधी थी। इस घटना की जानकारी होने पर पुल पर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई।

शिनाख्त के लिए 7 शहर के पुलिस को भेजी गई फोटो 

दारागंज इंस्पेक्टर के मुताबिक, लड़के की अभी पहचान नहीं हो पाई है। उसके पास ऐसा कोई डॉक्यूमेंट नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त कराई जा सके। पहचान कराने के लिए जनपद के सभी थानों के अलावा पड़ोसी जनपद भदोही, बनारस, मिर्जापुर, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़ , कौशांबी और चित्रकूट जनपद के पुलिस ग्रुप में उसकी फोटो डिटेल भेजी गई है। हालांकि अभी तक कोई बैक कॉल नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.