April 23, 2024, 1:11 pm

नीले रंग की फूलों वाली बिकिनी पहन मौनी रॉय ने आसमान में भरी उड़ान, फैंस हैरान

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 12, 2022

नीले रंग की फूलों वाली बिकिनी पहन मौनी रॉय ने आसमान में भरी उड़ान, फैंस हैरान

Mouni Roy blue flower bikini: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Actress Mouni Roy) चर्चा में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की तस्वीरें अपडेट होती रहती हैं. मौनी रॉय अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर हमेशा ही पोस्ट करती रहती है. हाल फिलहाल में मौनी रॉय की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम किया है. इन तस्वीरों में मौनी रॉय बिकिनी में खुलकर जीती नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय ने ब्लू रंग की फ्लॉवर बिकिनी में तस्वीरें साझा की. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं. मौनी रॉय की यही खासियत है कि वह अपने फैंस को कभी नाराज नहीं करती हैं. नई बिकिनी तस्वीरों में मौनी रॉय ने अपनी पूरी अदाएं खोलकर दिखा दी हैं.

इस ब्लू बिकिनी में मौनी रॉय की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं और वह खुद किसी नाजुक फूल से कम नहीं लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर मौनी रॉय ने लिखा है, ‘जब बारिश खत्म होने के बाद जो सूरज निकलता है’.

मौनी रॉय ने कुदरत का यह बहुत बड़ा राज फैंस संग साझा किया है. बारिश के बाद जो खिली-खिली धूप निकलती है उसमें उड़ने का मन करता है, जैसा कि मौनी रॉय ने भी बिकिनी पहन आसमान में उड़ान भरी है.

पढ़ें: OH MY GOD! रणवीर-दीपिका ने यहां खरीदा इतने करोड़ का घर, इस सुपरस्टार के बनेंगे पड़ोसी

अब इन तस्वीरों पर मौनी रॉय के चाहने वाले क्या कमेंट्स कर रहे हैं वो भी जान लेते हैं. मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर फैंस के बस दो ही रिएक्शन ईमोजी आ रहे हैं. पहला फायर और दूसरा हार्ट. यानि कुछ यूजर्स की नजर में मौनी रॉय हॉट लग रही हैं तो कुछ यूजर्स ने उन्हें दिल सौंप रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.