February 6, 2023, 1:10 am

Noida latest news: 3 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, पति ने पुलिस से लगायी मदद की गुहार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 15, 2022

Noida latest news: 3 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, पति ने पुलिस से लगायी मदद की गुहार

Noida latest news: प्यार अंधा होता है-यह मात्र एक कहावत ही नहीं है बल्कि लोग इस बात को सच साबित कर रहे है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला ग्रेटर नोएडा के (noida latest news) दनकौर में, यहां एक महिला अपने प्यार के खातिर तीन बच्चियों और पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई (woman eloped with her lover). इस मामले में पीड़ित व्यक्ति ने अपनी पत्नी के लापता होने की शिकायत पुलिस को दी है. जिसके आधार पर पुलिस महिला और उसके प्रेमी की तलाश कर रही है. महिला जिस युवक के साथ भागी, वह युवक उन्हीं के किराए के मकान में रहता था.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा के दनकौर (Dankaur news) में एक व्यक्ति अपनी पत्नी और तीन बच्चियों के साथ रहता है,  बच्चियों की उम्र 5 साल, 3 साल और 1.5 साल है. पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि 10 दिसंबर की रात उनकी पत्नी अचानक लापता हो गई. जब उन्होंने अपनी पत्नी को तलाश किया तो वह कहीं नहीं मिली. फिर उन्होंने अपनी पत्नी के प्रेमी की तलाश की तो वह भी गायब मिला. जिसके बाद उसको शक हुआ कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. पीड़ित ने इस मामले में पुलिस में शिकायत कर केस दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें-

Agra Dog shot: भौंक-भौंककर बच्चे की मौत, गांव के लोगों ने कुत्ते को मारी गोली, डेढ़ महीने पहले मासूम को काटा था

पत्नी और प्रेमी की तलाश जारी

पुलिस का कहना है कि महिला और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है. दोनों के फोन की लोकेशन ट्रेस की जा रही है. पति का कहना है कि वह अपनी तीन मासूम बच्चों को संभाल नहीं पा रहा है. पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.