December 9, 2022, 12:45 am

Noida: इस सोसाइटी में नहीं थम रहा बंदरों का आतंक, ऐसे घुस रहे लोगों के घरों में

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 17, 2022

Noida: इस सोसाइटी में नहीं थम रहा बंदरों का आतंक, ऐसे घुस रहे लोगों के घरों में

Noida: गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में इन दिनों बंदरों ने आतंक मचा रखा है। यहां के कई सोसाइटी में बंदर मुसीबत का कारण बने हुए हैं। एक तरफ खतरा इन बंदरों के हमले का होता है वहीं दूसरी ओर कई बार यह बंदर घर के सामान लेकर भाग जाते हैं। बंदरों के इस आतंक के कारण लोग घरों की खिड़कियां और दरबाजे बंद रखने को मजबूर हैं। 

किस सोसाइटी में परेशानी ?

सबसे ज्यादा परेशानीग्रेटर नोएडा वेस्ट के पैरामाउंट इमोशन सोसाइटी (paramount emotion society, Greater Noida) के लोग बंदरों के आतंक से परेशान हैं. यहां पर लोगों को सुबह-शाम बंदरों से डर लगने लगा है. इस सोसायटी में बंदरों का आतंक इतना ज्यादा है कि अब इन गर्मियों के मौसम में भी लोग दरवाजे और खिड़कियां खोल कर बैठने को तैयार नहीं है. यहां बदर लोगों के घरों में घुस रहे है. लोगों ने इसकी शिकायत अथॉरिटी के अधिकारियों से की है.

पढ़ें: बंदर बने सोसाइटी की मुसीबत, कहीं आपके घर में भी ना पहुंच जाएं !

पैरामाउंट इमोशन सोसाइटी (paramount emotion society) से आई तस्वीर किसी को भी डरा सकती है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बंदर बालकनी में बैठे हैं. कभी ये बंदर कपड़े लेकर भाग जाते हैं तो कभी किचन में खाना-पीना ढूंढने लगते हैं. इस तस्वीर मेंआप देख सकते है कि एक बदर  बालकनी में आराम से बैठा है. मानों बदर को लोगों का खौफ ही नहीं है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.