November 29, 2022, 5:48 am

Ghaziabad: सातवीं मंजिल से गिरी मीडियाकर्मी की पत्नी, मौके पर मौत। पुलिस जांच में जुटी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 15, 2022

Ghaziabad: सातवीं मंजिल से गिरी मीडियाकर्मी की पत्नी, मौके पर मौत। पुलिस जांच में जुटी

Ghaziabad: गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां की एक सोसाइटी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला की गिरकर मौत हो गई। पॉश सोसाइटी में हुई इस घटना के बाद फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है ।

कहां की है घटना?

हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला गाजियाबाद (Ghaziabad)  के कौशांबी (Kaushambi) की एक सोसाइटी की है। इस सोसाइटी में रहने वाले एक मीडियाकर्मी की पत्नी सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई (Media worker wife dies after falling from seventh floor) . गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कब हुआ हादसा ?

कौशांबी की मिग्सन सोसाइटी में सातवीं मंजिल पर एक प्लेट में आलोक कुमार अपनी पत्नी संध्या(34) के साथ रहता था. आलोक कुमार मूल रूप से बिहार के रहने वाला है. आलोक की शादी 2017 में उत्तराखंड की रहने वाली संध्या से हुई थी. शादी के बाद इन्हें कोई भी संतान नहीं थी. आलोक गुरुवार को किसी काम से घर के बाहर गए हुए थे. जांच में पता चला कि यह फ्लैट आलोक कुमार के रिश्तेदार का था.

नीचे गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए. लोगों ने लहूलुहान हालत में संध्या को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. घटना के बाद मौके पर लोग बता रहे थे कि संध्या का दिल्ली के एक हॉस्पिटल से मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था.

एक्शन में पुलिस

सोसाइटी के एओए अध्यक्ष बालेंदु शेखर ने बताया कि संध्या की नीचे गिरते ही मौके पर ही मौत हो गई थी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. जांच में अभी कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पढ़ें: दिल्ली में आज कुछ जगहों पर बारिश की संभावना, राहत के लिए करना होगा और इंतजार

कौशांबी थाना प्रभारी राघवेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस टीम जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि अभी तक मायके और ससुराल पक्ष की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं मिली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.