February 1, 2023, 10:15 pm

MBA student washing dishes: बिन बुलाए खाने पहुंचा MBA स्टूडेंट, धोने पड़े बर्तन, VIDEO VIRAL

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 1, 2022

MBA student washing dishes: बिन बुलाए खाने पहुंचा MBA स्टूडेंट, धोने पड़े बर्तन, VIDEO VIRAL

MBA student washing dishes: आपने आमिर खान की फिल्म ‘थ्री इडियट’ देखी होगी, जिसमें आमिर खान अपने दो साथियों के साथ एक शादी में बिन बुलाए खाना खाने पहुंच जाता है. जिस पर खूब हंगामा होता है. हालांकि ये सभी किसी तरह वहां से निकल लेते हैं, लेकिन भोपाल में हकीकत में ऐसा करना एक युवक को महंगा पड़ गया.

क्या है मामला ?

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (bhopal) में से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां बिन बुलाए शादी में जाना और वहां खाना खाना एक युवक को महंगा पड़ गया. लोगों ने उसे पकड़कर बर्तन धोने की सजा दे दी. इतना ही नहीं वहां मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो (video) भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. छात्र भोपाल में एमबीए(MBA) की पढ़ाई कर रहा है.

फ्री में खाना खाया है, तो कुछ तो करना पड़ेगा’

दरअसल, वायरल वीडियो (VIRAL VIDEO) में देखा जा सकता है कि एक युवक बर्तन धो रहा है और वीडियो बना रहा शख्स उससे सवाल-जवाब कर रहा है. वो पूछ रहा है कि ‘कैसा लग रहा है प्लेट धोकर’. इस पर युवक का जवाब था कि ‘फ्री में खाना खाया है, तो कुछ तो करना पड़ेगा’.

वीडियो यहां देखे :-

युवक ने खुद को जबलपुर का होना बनाया

युवक ने खुद को स्टूडेंट और जबलपुर का निवासी होना बताया. भोपाल में वह एक प्राइवेट कॉलेज में एमबीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है. वीडियो बनाने वाला शख्स स्टूडेंट से सवाल-जवाब कर रहा था. इस दौरान पढ़ाई, काम और कहां का रहने वाला है आदि जानकारियां भी ले रहा है.

ये भी पढ़ें-

Jaunpur Road Accident: रोडवेज बस की चपेट में 3 लोग आए, 1 की मौत, 2 घायल, सीएम ने जताया दुख

अच्छा खाना खाने गया था

वीडियो में हो रही बातचीत से पता चलता है कि युवक अच्छा खाना खाने के लिए भोपाल के एक गार्डन में चल रही शादी में गया था, लेकिन पकड़ा गया. फिर उसके साथ गलत व्यवहार करते हुए उसका वीडियो भी बना लिया गया. वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.