December 8, 2022, 2:52 pm

Budaun rape case: पति नाबालिग से कमरे में करता रहा रेप, पत्नी ने बनाया वीडियो और कर दिया वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 15, 2022

Budaun rape case: पति नाबालिग से कमरे में करता रहा रेप, पत्नी ने बनाया वीडियो और कर दिया वायरल

Married man raped minor in Budaun: बदायूं में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा व्यक्ति ने नाबालिग के साथ बलात्कार (Married man raped minor) किया.  जिससे इलाके में हड़कंप मच गया.  बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा व्यक्ति का नाबालिग लड़की के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अपने पति के इस प्रेम प्रसंग की जानकारी पत्नी को भी थी. वह लगातार पति को नाबालिग लड़की से दूर रहने की हिदायत देती थी. लेकिन पति अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था. हद तो तब हो गई जब आरोपी व्यक्ति ने एक दिन नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बना लिया. पति की इस हरकत की भनक लगते ही पत्नी भी मौके पर पहुंच गई.

हैरानी की बात यह है कि उसने पति को रोकने के बजाय उसका वीडियो बना डाला. आरोप है कि उसने वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया. यह बात जैसे ही पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता को पता चली, उसने फौरन पुलिस में शिकायत दर्ज दी. पुलिस ने मौके पर दोनों आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा के मुताबिक आरोपी शादीशुदा युवक ने नाबालिग किशोरी को प्यार के झांसे में फांस लिया था. अक्सर दोनों की मुलाकातों का दौर भी शुरू हो गया. इस बीच अक्सर आरोपी नाबालिग लड़की को किसी न किसी बहाने अपने घर पर बुलाया करता था. लड़की के बार-बार घर आने पर युवक की पत्नी को कुछ शक हुआ, जिसके बाद वह पति पर नजर रखने लगी.

पढ़ें: गाजियाबाद: सातवीं मंजिल से गिरी मीडियाकर्मी की पत्नी, मौके पर मौत

एक दिन पत्नी ने पति की हरकत का खुलासा करने के लिए गांव से बाहर जाने की बात कहकर बगल के ही घर में छिप गई. पति ने मौके का फायदा उठाते हुए नाबालिग लड़की को घर पर बुला लिया. इस बीच महिला ने अपने पति और नाबालिग लड़की को आपत्तिजनक हालत में देख उसका वीडियो बना लिया. पीड़ित लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.