October 4, 2022, 3:20 am

आखिर क्यों निकाला इस सोसायटी के लोगों ने मार्च? क्या हैं वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 30, 2022

आखिर क्यों निकाला इस सोसायटी के लोगों ने मार्च? क्या हैं वजह

Protest in Supertech Eco Village- 2: सुपरटेक इको विलेज-2 में सुविधाएं नहीं होने और बच्चों के लिए सुरक्षित सोसायटी की मांग को लेकर सोसायटी वासियों ने फैसिलिटी ऑफिस के खिलाफ शांतिपूर्ण मार्च निकाला. सोसायटी वासियों का कहना हैं कि उनके द्वारा मेंटेनेंस को लेकर संबंधित ऑफिस और लोगों से कई बार शिकायत की गई है लेकिन मैनेजमेंट की ओर से कोई हल नहीं निकाला गया. जिसका नतीजा हुआ कि यहां सुपरटेक इको विलेज-2 हाउसिंग सोसायटी के b-टावर की 9वीं मंजिल से दो बच्चें गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज चल रहा  है.

सोसायटी में लिफ्ट में दिक्कत है, बेसमेंट में जमा नाले का पानी, पार्किंग की उचित व्यवस्था नहीं है, गिरता प्लास्टर और ना जाने और भी कितनी समस्याएं हैं. सोसायटी के लोगों की सभी दिक्कतों को देखते हुए भी यहां  मैनेजमेंट कोई कदम नहीं उठा रहा है. जिससे सभी परेशान है. उनका ध्यान सिर्फ पैसे वसूलने में है. मैनेजमेंट की मनमानी के विरोध में और अपने बच्चों के लिए सुरक्षित सोसायटी की मांग को लेकर यह शांतिपूर्ण मार्च निकाला गया.

पढ़ें: आपकी जेब में कितने नकली नोट, RBI ने क्या कहा?

इस मार्च में महिला, वरिष्ठ नागरिक समेत बच्चे शामिल हुए. यह मार्च फैसिलिटी ऑफिस तक गया. लेकिन वहां फैसिलिटी ऑफिस में कोई भी मिलने को तैयार नहीं था. सभी लोगों ने पोस्टर में परेशानियों को लिखकर वहीं ऑफिस के दिवार पर चिपका दिया और वापस आ गए. लोगों ने जल्द से जल्द समस्यों को दूर करने की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.