December 9, 2022, 1:13 am

Noida crime: युवक के सिर पर फावड़े से मारा, हालत गंभीर, पिता- बेटे पर केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 22, 2022

Noida crime: युवक के सिर पर फावड़े से मारा, हालत गंभीर, पिता- बेटे पर केस दर्ज

Noida crime:  ग्रेटर नोएडा के मकनपुर बांगर गांव (Makanpur Bangar Village) में रविवार रात को गाड़ी हटाने के विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक के सिर पर फावड़े से हमला कर दिया. घटना में युवक बुरी तरह से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां से उससे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. पीड़ित पक्ष ने आरोपी पक्ष के पिता और बेटे पर केस दर्ज कराया है.

कैसे शुरू हुआ विवाद ?

मामला दनकौर के मकनपुर बांगर गांव का है. कृष्णपाल सिंह का कहना है कि रविवार रात उनका बेटा सोनू अपनी टाटा गाड़ी को लेकर घर आया. तभी पड़ोसी युवक की कार रास्ते में खड़ी थी. जिसे हटाने के लिए कहा गया. आरोप है कि इसी बात को लेकर आरोपी ने गाली-गलौज की. जब सोनू ने विरोध किया तो आरोपी ने अपने बेटे के साथ मिलकर सोनू की डंडों से पिटाई कर दी.

युवक के सिर पर गंभीर चोटें

पीड़ित के पिता ने बताया कि इस दौरान उनके बेटे के सिर पर फावड़े से जान से मारने की नीयत से हमला किया गया. घटना में उनका बेटा बुरी तरह से घायल होकर जमीन पर गिर गया. सूचना के बाद पीड़ित परिवार भी मौके पर पहुंचे. जिन्हें देखकर आरोपी फरार हो गए.

पढ़ें: https://gulynews.com/fir-lodged-against-5-doctors-of-yatharth-hospital-noida/

पिता की तहरीर पर दो पर केस

घायल को दनकौर कस्बा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. सोनू की हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़ित पिता ने आरोपी पिता और बेटे को नामजद करते हुए पुलिस से शिकायत की.

पुलिस का बयान

पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर जांचकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. आरोपी सतीश और उसके बेटे राजीव पर केस दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.