February 1, 2023, 10:12 pm

Meerut crime: एकतरफा प्यार में युवक ने लड़की को मारी गोली, दोनों के बीच चल रहा था विवाद

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 14, 2023

Meerut crime: एकतरफा प्यार में युवक ने लड़की को मारी गोली, दोनों के बीच चल रहा था विवाद

Meerut crime:  मेरठ (Meerut) से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. मेरठ में एक युवक ने भरी बस में घुसकर एक लड़की को गोली मार (shot the girl in meerut) दी. लड़की 11वीं क्लास में पढ़ती है. लड़की स्कूल से घर लौट रही थी. तभी बीच रास्ते में युवक ने पहले हाथ दिखाकर बस को रोका. जैसी ही बस रुकी, वह अंदर घुस गया. जब तक कोई कुछ समझ पाता, उसने लड़की को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही बस में अफरा-तफरी मच गई. लोगों में घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को अस्पताल भेजवाया. जहां इलाज के बाद डॉक्टर ने लड़की को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. घटना शुक्रवार की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की के कंधे में लगी है गोली

पीड़ित लड़की का नाम निकिता है. वह पिलोना गांव की रहने वाली है. शुक्रवार को वह स्कूल पढ़ने गई थी. शाम को सहेली के साथ बस से घर लौट रही थी. बस जैसे ही निलौहा गांव के मोड़ पर पहुंची. बाइक सवार युवकों ने हाथ देकर बस को रुकवा लिया. बस रुकने के बाद एक युवक बस में चढ़ा. यात्री जब तक कुछ समझ युवक ने तमंचा निकाल लिया और लड़की को गोली मार दी. गोली लड़की के कंधे में लगी. जिससे वह खून से लथपथ होकर सीट से नीचे गिर गई.

बेटी को देकर बेहोश हो गई मां

गोली चलते ही बस में भगदड़ मच गई. लोग बस से कूदकर इधर-उधर भागने लगे. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल भिजवाया. वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने पीड़ित लड़की के परिजनों को मामले की सूचना दी. सूचना पर लड़की के माता-पिता अस्पताल पहुंचे. लड़की की मां बेटी को घायल हालत में देखकर रोने लगी और चक्कर खाकर गिर पड़ी.

ये भी पढ़ें-

Auto Expo Fire news: ऑटो एक्सपो में लगी आग, ऐसे बची हजारों की जान

लड़की से आरोपी की होती थी बातचीत

पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़के का नाम राजन है. वह निलोहा गांव का रहने वाला है. राजन ने बस में चढ़कर लड़की को गोली मारी है. लड़की के लेफ्ट शोल्डर के बैक में गोली लगी है. बताया जा रहा है कि दोनों में पहले बातचीत होती थी. इसी बीच दोनों में विवाद हुआ. जिसके चलते आरोपी ने लड़की को गोली मारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.