November 29, 2022, 7:46 am

Man threw girl from roof: एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को पांचवी मंजिल से फेंका नीचे, शव लेकर भागते समय गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 9, 2022

Man threw girl from roof: एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को पांचवी मंजिल से फेंका नीचे, शव लेकर भागते समय गिरफ्तार

Man threw girl from roof: नोएडा में युवती को पांचवी मंजिल से नीचे धक्का देकर हत्या (Man threw girl from roof) करने का मामला सामने आया है. यहां एकतरफा प्यार में एक युवक ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इतना ही नहीं इसके बाद वह युवती के शव को लेकर फरार हो गया. पुलिस ने उसे गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

क्या है मामला ? 

मामला नोएडा के सेक्टर-49 के होशियारपुर गांव का है. जहां एक युवक ने पांचवी मंजिल से युवती को गिरा कर उसकी हत्या कर दी. सेक्टर 49 इलाके में रहने वाली युवती को मौत के घाट उतार कर आरोपी युवक कई घंटों तक शव को लेकर फरार रहा. लेकिन पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी युवक को गाजियाबाद के लालकुआं इलाके से युवती के शव के साथ गिरफ्तार कर लिया.

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवती शीतल होशियारपुर स्थित शर्मा मार्केट में एक इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी करती थी. किसी बात  पर युवती की गौरव से लड़ाई हुई इसके बाद गौरव ने युवती को धक्का दे दिया. बाद में वह नीचे आया और खुद को युवती का भाई बताते हुए उसे अस्पताल ले जाने की बात कहते हुए वहां से निकल गया.

आरोपी ने बिजनौर में शव को जलाने की योजना बनाई थी. युवती ने आरोपी के खिलाफ 29 सितंबर को भी सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. इस दौरान पुलिस ने गौरव को जेल भी भेजा था. जेल से वापस आने के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया है. आरोपी ने बताया कि उसने युवती के साथ शादी की थी.

पढ़ें: https://gulynews.com/8-accused-arrested-for-assaulting-bank-worker-in-shatabdi-rail-vihar-society/

आरोपी ने बताया कि हम दोनों 2 साल पहले एक ही एलआइसी के एक ही आफिस में काम करते थे. जहां हम दोनों ने लगातार 5 साल तक एक साथ काम किया था. दोनों एक साथ लिव इन में रहते थे. पहले भी किसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया था. जिसके कारण युवती कई महीने से आरोपी से बात नहीं कर रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.