December 8, 2022, 3:22 pm

Neighbours Fight in Society: इस सोसाइटी में दो पड़ोसियों के बीच जमकर हुई मारपीट, कई महिलाएं घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 20, 2022

Neighbours Fight in Society: इस सोसाइटी में दो पड़ोसियों के बीच जमकर हुई मारपीट, कई महिलाएं घायल

Neighbours Fight in Society: किसी के हाथ में लाठी थे किसी के हाथ में डंडे थे। कोई थप्पड़ बरसा रहा था तो कोई लाठी बरसा रहा था। सोसाइटी के अंदर दो पड़ोसियों के बीच जमकर मारपीट की यह पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

क्या है पूरा मामला?

एक ही सोसाइटी में रहने वाले पड़ोसियों के बीच में जबरदस्त मारपीट (Neighbours Fight in Society) की घटना घटी। दोनों ओर से लाठी-डंडे और लात घुसा जमकर चले। इस मारपीट में दोनों पक्ष के लोग जबरदस्त तरीके से घायल हुए। इतना ही नहीं मामला पुलिस थाना तक पहुंच गया और पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पहले दोनों पक्षों के बीच तेज गर्मागर्म बहस हुई और फिर यह जल्दी ही मारपीट में बदल गई।

कहां का है मामला ?

बेहद हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) का है। पुणे के क़िरकटवाड़ी इलाके की एक सोसाइटी  में दो गुटों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। चौंकाने वाली बात यह थी इस मारपीट में महिलाएं भी शामिल थी। क्योंकि मामला पड़ोसियों का था, लिहाजा दोनों पक्ष के महिलाएं भी इस लड़ाई-झगड़े में शामिल रहीी ,मारपीट में महिलाओं को जबरदस्त चोट भी लगी है।

यह भी पढ़ें :-

क्यों हुई लड़ाई?

दरअसल दोनों पक्षों के बीच लड़ाई झगड़े और मारपीट की सबसे बड़ी वजह पार्किंग में ड्रेनेज (Drainage Water) का पानी छोड़ा जाना है। दरअसल एक पड़ोसी की बाइक और गाड़ियां वहीं पर लगती थी जहां पर दूसरा पड़ोसी ड्रेनेज का पानी गिरा देता था इसी के विरोध को लेकर के दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और नौबत मारपीट तक आ गई।

फिलहाल पुलिस ने शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है घायलों का अस्पताल में इलाज किया गया। अच्छी बात यह रही कि इस मारपीट में दोनों पक्ष से कोई गंभीर तौर पर घायल नहीं हुआ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.