February 6, 2023, 1:33 am

Noida protest: इस सोसायटी ने नए अंदाज में बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन, लोगों की एकजुटता से बिल्डर परेशान

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 12, 2022

Noida protest: इस सोसायटी ने नए अंदाज में बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन, लोगों की एकजुटता से बिल्डर परेशान

Noida protest: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आए दिन बिल्डर के खिलाफ हंगामा होता रहता है. लगातार अपनी मांगों को लेकर अलग-अलग सोसायटी के रेजिडेंट्स  बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन करते रहे हैं. अब ऐसा ही एक और हैरान कर देने वाला मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी से आया है. यहां लोगों की एकजुटता ने बदमाश बिल्डर को बैकफुट पर आने के लिए मजबूर कर दिया.

कहां का है ताजा मामला?

ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के (Noida protest) के ला रेजिडेंसिया (La Residentia) का है. ला रेजिडेंसिया के लोगों ने नए अंदाज में बिल्डर के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है. ला रेजिडेंटिया के लोगों ने अपनी-अपनी कार के पीछे के शीशे पर पोस्टर चिपकाकर बिल्डर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है. इस विरोध प्रदर्शन में ला रेजिडेंटिया में रहने वाले 100 से भी ज्यादा लोगों ने  पोस्टर को अपनी कार पर चिपकाकर रोष जताया है.

क्या है मामला ?

नोएडा के ला रेजिडेंटिया (la residentia protest) के लोगों ने नए अंदाज में बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया है. ला रेजिडेंटिया के लोगों ने अपनी-अपनी कार के पीछे के शीशे पर पोस्टर चिपकाकर बिल्डर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है. इस विरोध प्रदर्शन में ला रेजिडेंटिया के 100 से भी ज्यादा लोगों ने  पोस्टर को अपनी कार पर चिपकाकर रोष जताया है. निवासियों का कहना है कि बिल्डर उनको मूलभूत सुविधा नहीं दे रहा है. काफी समय से सोसाइटी के लोग इसको लेकर बिल्डर से मांग रहे हैं.

सोसाइटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि बिल्डर को पूरा पैसा भी दे दिया है, उसके बावजूद भी उनकी मांगों को नजरअंदाज किया जा रहा है.  इसी को लेकर सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया है. रेजिडेंट्स ने अपनी कारों पर जो पोस्टर चिपकाए हैं उसके मुताबिक अथॉरिटी के साथ मिलकर बिल्डर धोखा देने में जुटा है.

ये भी पढें-

Delhi NCR Property Rent: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में किराए की मांग में जबरदस्त बढ़ोतरी, घर खरीदने में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं लोग, यहां जानिए क्या है कारण

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि वह काफी परेशान हैं. सोसायटी में रहने वाला हर व्यक्ति परेशान हैं. बिल्डर पूरा मेंटेनेंस चार्ज लेता है. उसके बावजूद भी हमको मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर बिल्डर ने उनकी मांग पूरी नहीं की तो यह प्रदर्शन चलता रहेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.