February 1, 2023, 8:39 pm

Korean Youtuber Harassing: मुंबई में कोरियाई लड़की से छेड़छाड़, लाइव कैमरे में कैद हुई शर्मनाक घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 1, 2022

Korean Youtuber Harassing: मुंबई में कोरियाई लड़की से छेड़छाड़, लाइव कैमरे में कैद हुई शर्मनाक घटना

Korean Youtuber Harassing: महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है. मुंबई (Mumbai) में खुले आम एक कोरियन महिला (South Korea) के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई. कोरियन महिला एक यूट्यूबर है, जिनके साथ छेड़छाड़ (Sexually Harassed) का वीडियो सोशल मीडिया (Video Social Media) पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि महिला यूट्यूबर दक्षिण कोरिया की नागरिक है.

क्या है मामला ?

मुंबई के खार ( Khar of Mumbai) इलाके में दो लोगों ने एक कोरियाई व्लॉगर के साथ छेड़छाड़ ( Molestation with foreign girl) की गई. घटना मंगलवार को हुई, वीडियो वायरल होने के बाद खार पुलिस स्टेशन ने मामले को संज्ञान में लिया. इसके बाद  दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता दक्षिण कोरिया की नागरिक है और मंगलवार रात करीब आठ बजे यह घटना हुई हैं. दरअसल, उस समय कोरियन महिला यूट्यूबर उपनगरीय खार इलाके में लाइवस्ट्रीमिंग कर रही थी.

छेड़छाड़ का वीडियो यहां देखें :-

वीडियो में देखा गया…

सामने आए वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक महिला के पास आता है और उसके विरोध के बावजूद उसका हाथ पकड़कर उसे खींचने लगता है. युवक महिला से जोर जबरदस्ती करता दिखाई देता है. महिला अपना बचाव करते हुए वहां से भागने की कोशिश करती है. लेकिन युवक वहीं नहीं रुकता वो अपने साथी के साथ बाइक से उसके पीछे आता दिखाई देता है और उसने महिला को अपनी मोटरसाइकिल से घर छोड़ने के लिए कहता है, जबकि महिला उससे मना कर देती है.

ये भी पढ़ें-

Jaunpur Road Accident: रोडवेज बस की चपेट में 3 लोग आए, 1 की मौत, 2 घायल, सीएम ने जताया दुख

 

पुलिस ने बताया कि लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कोरियाई महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़ के आरोप में दोनों आरोपियों मोबीन चंद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी को गिरफ्तार किया गया है.

कोरियाई ब्लॉगर ने क्या कहा?

कोरियाई व्लॉगर ने कहा कि- मैं लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी, जब दो लोग मेरे पास आए और जबरदस्ती करने लगे. मुझसे प्यार करने की बाते कहने लगे और मुझे चूमने की कोशिश की. मैं इस घटना से बहुत डर गई हूं. घटना के वक्त मैं अकेली थी. रात भी बहुत हो चुकी थी. उस युवक ने मेरी कलाई पकड़ ली. युवक मुझे परेशान करने लगे और जबरदस्ती मुझसे फोन नंबर मांगने लगे. इस दौरान मैंने उन्हें एक फर्जी फोन नंबर दिया. इस दौरान किसी ने मेरी मदद नहीं की. मैं बस वहां से भाग गई. मुझे खुशी है कि पुलिस ने मामले पर कार्रवाई की.

पीड़िता ने आगे कहा कि वह एक विदेशी होने के वजह से यहां की कानून व्यवस्था को अभी अच्छे से नहीं जानती है. मुझे यकीन है कि बहुत से लोग इस तरह पीड़ित हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने भारत के असुरक्षित होने के बारे में बहुत कुछ सुना है. भारत की छवि उतनी अच्छी नहीं है, लेकिन मैं इस देश से प्यार करता हूं.  मुझे उम्मीद है कि इस तरह की घटना दोबारा नहीं होंगी. महिलाओं को किसी भी समय भारत में घूमने के लिए सुरक्षित महसूस करना चाहिए. मुझे भारत में भरपूर समर्थन मिल रहा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.