October 4, 2022, 2:47 am

जैसी करनी वैसी भरनी, किडनी चोर को मिला सबक

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 22, 2022

जैसी करनी वैसी भरनी, किडनी चोर को मिला सबक

शरीर के अंगों को बचना ही उसका धंधा था। पहले वो लोगों को किडनैप करता फिर किडनैपिंग की जगह से काफी दूर ले जाकर लोगों के शरीर से उनकी किडनी निकाल लेता। एटा (Etah) जिले के नगर कोतवाली के भगीपुर से ऐसा ही मामला सामने आया। जब एक युवक ने उस (आरोपी) शख्स को पहचाना लिया जिसने उस किडनैप कर उसकी किडनी निकल ली। जिसके बाद आरोपी को पकड़ा गया लेकिन किडनी चोर गिरोह के बाकी सदस्य मौके पर फरार हो गए।

पेड़ से बांध कर पीटा
किडनी गिरोह के पड़के गए शख्स को लोगों ने पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की। काफी देर मार खाने के बाद भी वह कुछ नहीं बोला, तो लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

क्या है मामला
दरअसल, भगीपुर के 23 साल के किशन कुमार को कार सवार 23 फरवरी को पकड़कर ले गए थे। इसके बाद किडनी निकाल ली और उसे अपने चंगुल में लखनऊ में रखा। 19 अप्रैल को किशन कुमार किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भाग आया। इसके बाद भी घर पर ही रहा था। उसके पेट पर ऑपरेशन का चीरा लगने का निशान है। इसे देखते हुए लोगों को शक था कि उसकी किडनी निकाल ली गई है। वहीं एक बार फिर कार सवार कुछ लोग किशन को पकड़ने के लिए एटा (Etah) आए। जब कार सवार किशन को खींच रहे थे, तभी आसपास को लोगों ने आरोपियों को घेर लिया। खुद के घिरता देखते हुए कार सवार मौके से भागने की कोशिश करने लगे। इस दौरान लोगों ने कार सवारों में से एक युवक को दबोच लिया, जबकि बाकी अपराधी मौके से भाग निकले।

किया पुलिस के हवाले
लोगों ने किडनी चोर के संदेह में युवक को पकड़कर पेड़ से बांध लिया और काफी दर तक मार भी लिए लेकिन आरोपी युवक ने न तो अपने बारे में कुछ बताया और ना ही अपने गिरोह के बारे में।

वहीं, उसके पास से वोटर आईडी मिला, जिससे पता चल की उसका नाम अश्वनी कुमार है और वो पंजाबपुरा एटा का रहने वाला है। जिसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

यह भी पढ़ें:- गौतमबुद्ध नगर में गई कईयों की जान, कहीं सुसाइड तो कहीं हादसा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.