April 24, 2024, 4:27 am

Bhojpuri actress Amrapali Dubey: इस होटल से चोरी हो गए थे भोजपुरी एक्ट्रेस के लाखों के गहने, एक्ट्रेस ने पुलिस को कहा Thanks

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 26, 2022

Bhojpuri actress Amrapali Dubey: इस होटल से चोरी हो गए थे भोजपुरी एक्ट्रेस के लाखों के गहने, एक्ट्रेस ने पुलिस को कहा Thanks

Bhojpuri actress Amrapali Dubey: भोजपुरी फिल्म विवाह की शूटिंग के लिए अयोध्या आईं भोजपुरी हीरोइन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के लाखों रुपये के गहने और मोबाइल गुरुवार को चोरी हो गए. यह चोरी शान ए अवध होटल (Shaan e Awadh Hotel) से हुई, जहां वह ठहरी हुई थीं. हालांकि इस मामले में अच्छी खबर यह है कि यूपी पुलिस (UP Police) ने 24 घंटे से भी कम समय में चोर को पकड़कर चोरी हुए गहने वापस पा लिए हैं.

आम्रपाली दुबे ने पुलिस का किया शुक्रिया

खुद यूपी पुलिस ने ट्वीट कर गहने मिलने की जानकारी दी है. पुलिस ने आम्रपाली का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं, अयोध्या में शूटिंग के दौरान होटल से हमार 17 लाख का गहना और मोबाइल फोन चोरी हो गइल. चोर के पकड़ कर हमार कुल सामान उत्तर प्रदेश की पुलिस 24 घंटा से भी कम समय में वापस करवा देहलस, ओकरा के खातिर हम सबकर बहुत धन्यवाद बोलत हइँ: आम्रपाली दुबे, भोजपुरी फिल्म कलाकार.

सीसीटीवी से पकड़ा गया चोर

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोर की तलाश शुरू की थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पाया कि आम्रपाली के कमरे का दरवाजा खुला था उसी समय एक युवक कमरे में घुसा और तीन मोबाइल व जेवर लेकर कमरे से निकल गया.  पुलिस ने बताया कि चोरी का सभी सामान बरामद कर लिया गया है. बता दें, अयोध्या के होटल में आम्रपाली अपने माता-पिता के साथ ठहरी थीं.

https://gulynews.com/fire-broke-out-in-royal-nest-housing-society-noida/

लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Bhojpuri actress Amrapali Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लोग उनकी एक्टिंग के साथ उनके डांस के भी दीवाने हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. आम्रपाली दुबे ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है और वे कई सारे म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा भी रही हैं.

यह भी पढ़ें:-

सावधान! कहीं आपके पास न आ जाए न्यूड कॉल, क्या होता है न्यूड कॉल ? जानिए सबकुछ

Leave a Reply

Your email address will not be published.