April 20, 2024, 4:23 am

बिहार के इस जेल में नोट छपते हैं! जेलर के पास से मिले करोड़ों रुपये।

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 6, 2022

बिहार के इस जेल में नोट छपते हैं! जेलर के पास से मिले करोड़ों रुपये।

Saharsa : भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए निगरानी और स्पेशल विलिलेंस यूनिट (Special vigilence Unit)  लगातार कार्यवाही करती रही है। निगरानी की स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने बिहार के सहरसा मंडल कारा के जेल अधीक्षक (Jail Superintendent) सुरेश चौधरी के घर-ऑफिस समेत मुजफ्फरपुर के ठिकानों पर छापेमारी की। बताया जाता है कि छापेमारी में 10 लाख कैश के साथ जमीन के दर्जनों प्लॉट में निवेश के कागजात बरामद हुए है। वहीं, जेल अधीक्षक ने जेलर पर दुश्मनी साधने का आरोप लगाया है। बड़ी बात यह है कि जेल अधीक्षक (Jail Superintendent) सुरेश चौधरी के घर से ही नहीं ऑफिस से भी लाखों रुपया बरामद हुआ है।

दो घंटे तक तलाशी
जानकारी के मुताबिक, सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के खिलाफ आय से ज्यादा संपत्ति के मामले स्पेशल विजिलेंस यूनिट छापेमारी करने पहुंची। जेल अधीक्षक के आवास पर करीब दो घंटे तक तलाशी चलती रही। जिसके बाद उन्हें मंडल कारा स्थित कार्यालय ले जाए गया। इस मामले में अभी जांच चल रही है। विजिलेंस टीम का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

पटना से आई स्पेशल टीम
पटना से आयी निगरानी की टीम को डीएसपी विपिन बिहारी लीड कर रहे हैं। टीम में डीएसपी अबू जफर इमाम, इंस्पेक्टर राजेश रंजन, सब इंस्पेक्टर रंजीत कुमार शामिल हैं। बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान नकदी समेत जमीन के दर्जनों प्लॉट में निवेश के कागजात मिले हैं।
वहीं, इस मामले में सुरेश चौधरी ने खुद के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने जेलर पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि दुश्मनी साधा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :- लड़की को आया गुस्सा.. कार में तोड़फोड़ की, नोएडा में पार्किंग विवाद की हैरान करने वाली तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.